इंटरनेशनल मार्केट में जल्द दस्तक दे सकती है ओलाः रिर्पोट

  • इंटरनेशनल मार्केट में जल्द दस्तक दे सकती है ओलाः रिर्पोट
You Are HereGadgets
Monday, August 14, 2017-4:15 PM

जालंधरः मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी कंपनी ओला भारतीय बाजार में अपनी अच्छी जगह बनाने के बाद अब कंपनी ने इंटरनेशनल मार्केट में भी कदम रखने का सोचा है। रिर्पोट अनुसार, कंपनी अपने पड़ोसी देश श्रीलंका और बांगलादेश में जल्द ही कैब सर्विस को शुरू करने वाली है। लिंक्डइन पोस्ट के मुताबिक, इन दोनों बाजारों में एक ऑपरेशन हेड के लिए स्काउटिंग की जा रही है। इस पोस्ट को सबसे पहले Inc 42 पर देखा गया।

इसके अलावा बता दें कि इस स्वतंत्रता दिवस पर ओला शेयर के ग्राहकों को ओला सैनिकों के साथ राइड शेयर करने और देश की रक्षा करने वाले इन बहादुर जवानों की वीर गाथाओं को सुनने का अवसर मिलेगा। भारत आजादी के 70 सालों का जश्न मना रहा है। जश्न के इस अवसर पर ट्रांसपोर्टेशन के लिये लोकप्रिय मोबाइल एप ओला ने अपने शेयर ग्राहकों को ओला सैनिकों के साथ राइड करने का अवसर प्रदान किया है।

यह सैनिक दरअसल देश के एक्स-सर्विसमेन (सेना के पूर्व जवान) हैं, जिन्होंने ओला ड्राइवर-पार्टनर्स के रूप में उद्यमशीलता के एक नये मिशन की जिम्मेदारी उठाई है। 14 अगस्त से 16 अगस्त 2017 के बीच ओला शेयर का विकल्प चुनने वाले ग्राहकों को एक्स-सर्विसमेन के साथ सफर करने और राइड के दौरान उनसे बातचीत करने का मौका मिलेगा।


Latest News