ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर ग्राहकों को जल्द ही मिलेगी एक्सेसरीज, कंपनी के सीईओ ने किया खुलासा

  • ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर ग्राहकों को जल्द ही मिलेगी एक्सेसरीज, कंपनी के सीईओ ने किया खुलासा
You Are HereGadgets
Thursday, September 15, 2022-12:38 PM

ऑटो डेस्क. ओला इलेक्ट्रिक के वाहनों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। कंपनी ग्राहकों को जल्द एक्सेसरीज का तोहफा देने जा रही है। ओला को स्कूटर लॉन्च किए एक साल से अधिक समय हो गया है और ग्राहक लगातार एक्सेसरीज की मांग कर रहे थे। कंपनी के सीईओ भविश अग्रवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 

PunjabKesari
भविश अग्रवाल ने लिखा- वह जल्द ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए एक्सेसरीज लॉन्च करने जा रहे हैं। कंपनी आधिकारिक तौर पर पिछले 10 महीनों से एक्सेसरीज जल्द ही लॉन्च करने की बात कर रही थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं था। अब ओला के सीईओ ने पहली बार यह कहा है कि एक्सेसरीज जल्द ही लॉन्च किये जायेंगे।

PunjabKesari
बता दें ओला ने 15 अगस्त को 15 अगस्त को एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे 99,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा था। ओला ने 1 सितंबर को एस1 की बुकिंग शुरू की थी। कुछ ही समय में कंपनी को इसकी 10,000 बुकिंग मिल गईं। ओला इलेक्ट्रिक ने अब स्कूटर्स की डिलीवर शुरू कर दी है। कंपनी ने सबसे पहले सिर्फ एस1 प्रो मॉडल्स की डिलीवरी शुरू की थी और अब कुछ समय पहले ही एस1 मॉडल की डिलीवरी शुरू की है।
PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News