Ola S1 इलेक्ट्रिक वाहन में फिर सामने आई समस्या, बीच सड़क स्कूटर को लेकर आधे घंटे तक परेशान रहा मालिक

  • Ola S1 इलेक्ट्रिक वाहन में फिर सामने आई समस्या, बीच सड़क स्कूटर को लेकर आधे घंटे तक परेशान रहा मालिक
You Are HereGadgets
Thursday, June 2, 2022-1:43 PM

ऑटो डेस्क. ओला कंपनी ने बड़ी उम्मीदों के साथ S1 और S1 Pro स्कूटर्स को भारतीय मार्केट में उतारा था। कई ग्राहक इससे काफी खुश हुए लेकिन कईयों को इसने बेहद निराश किया। कंपनी ने इसे Move 2.0 OS अपडेट के साथ ठीक करने के बारे में सोचा। कई ग्राहकों ने इसके पूर्ण ब्रेकडाउन और रेंज ड्रॉप जैसी प्रॉब्लम की शिकायत की। अब हाल ही में एक ओर प्रॉब्लम सामने आई है, जिसे नीरव चावला ने देखा और ट्विटर पर रिपोर्ट किया। 

PunjabKesari
नीरव चावला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स Ola S1 पर बैठा हुआ है और डिस्प्ले को ध्यान से देख रहा है। हालांकि, स्कूटर अनियंत्रित होकर हॉर्न बजाता रहता है। हॉर्न बजने के कारण शख्स आधे घंटे तक उसी जगह फंसा रहा। स्कूटर स्टार्ट नहीं हुआ। इसके कुछ देर बाद स्कूटर को वहां से हटा दिया गया।

बता दें अप्रैल 2022 में ओला ने पूरे भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की ज्यादा यूनिट्स बेची। मार्च के मुकाबले अप्रैल में बिक्री में 39 प्रतिशत वृद्धि हुई। वहीं हीरो इलेक्ट्रिक दूसरे नंबर पर रहा और ओकिनावा नंबर पर रहा। इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में समस्या आने के बाद इनकी बिक्री में 50 प्रतिशत गिरावट आई। Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने का मामला भी सामने आया था, जिसके बाद कंपनी ने अपने स्कूटर्स वापिस बुला लिए थे। ओकिनावा और प्योर ईवी में भी आग लगने की घटनाएं सामने आईं थी। 

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur