चलते-चलते टूटा ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का फ्रंट फोर्क, राइडर ने लगाया खराब सामग्री इस्तेमाल करने का आरोप

  • चलते-चलते टूटा ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का फ्रंट फोर्क, राइडर ने लगाया खराब सामग्री इस्तेमाल करने का आरोप
You Are HereGadgets
Friday, May 27, 2022-4:15 PM

ऑटो डेस्क. पिछले कुछ महीनों से Ola Electric स्कूटर गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर को आग लगने की खबरों के बाद EV की काफी आलोचना हुई है। अब हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक ने अपने टूटे हुए EV स्कूटर की एक तस्वीर शेयर कर इसकी क्वालिटी पर आरोप लगाया।

 


श्रीनाध मेनन नामक ओला के ग्राहक ने हाल ही में ट्विटर पर अपने स्कूटर के पूरी तरह से टूटे हुए फ्रंट फोर्क की तस्वीरें शेयर की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि ओला एस1 प्रो का फ्रंट फॉर्क पूरी तरह से टूटा हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए मेनन ने लिखा, "मामूली स्पीड की ड्राइविंग में भी फ्रंट फॉर्क टूट रहा है और यह एक गंभीर और खतरनाक चीज है जिसका हम अभी सामना कर रहे हैं। हम अनुरोध करना चाहते हैं कि हमें उस हिस्से पर एक रिप्लेसमेंट या डिजाइन में बदलाव की जरूरत है और हमारे जीवन को सड़क दुर्घटना से बचा सकें, जिसमें एक खराब सामग्री का इस्तेमाल किया गया है।" 

 


एक अन्य यूजर आनंद लवकुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "यह समस्या मेरे साथ भी हुई है। ईको मोड में 25 किमी प्रति घंटे की स्पीड के बीच फ्रंट फॉर्क टूट गया। इसी तरह की समस्या प्लेन रोड पर कुछ अन्य ग्राहकों के साथ भी हुई है। इसे गंभीरता से लें और जल्द ही हल करें।" इस पर ओला इलेक्ट्रिक के आधिकारिक हैंडल ने जवाब दिया कि वे एक कॉल के जरिए उनके साथ जुड़ेंगे।

 


Edited by:suman prajapati

Latest News