जल्द ही भारत में लांच होगा OnePlus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन

  • जल्द ही भारत में लांच होगा OnePlus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Sunday, December 3, 2017-10:01 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपने OnePlus 5T फ्लैगशिप डिवाइस को लांच किया था। वहीं, अभ कंपनी इसके स्पेशल एडिशन को पेश करने के लिए तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन के लिए टीजर जारी कर दिया है, जिसके अनुसार, बेंगलुरू कॉमिक कॉन इवेंट के दौरान OnePlus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन को पेश किया जा सकता है।

 

रिपोर्ट के अनुसार,  आने वाले हफ्ते में Star Wars लिमिटेड एडिशन फोन को लांच किया जाएगा। Star Wars: लास्ट जेडी हॉलिवुड फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। इसलिए माना जा रहा है कि कंपनी OnePlus 5T के स्पेशल एडिशन को इसी दिन लांच करे। 

 

बता दें कि कंपनी ने OnePlus 5T स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश किया था। पहले वेरिएंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है, जिसकी कीमत 32,999 रुपए है। जबकि, दूसरे वेरिएंट में 8जीबी रैम के साथ 128जीबी दी गई है, जो कि 37,999 रुपए में उपलब्ध है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6-इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x 2160 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसैसर पर आधारित है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर आधारित OxygenOS पर चलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है।


 
 


Latest News