नए यूज़र इंटरफेस के साथ लांच होगा OnePlus 6T: रिपोर्ट

  • नए यूज़र इंटरफेस के साथ लांच होगा OnePlus 6T: रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Tuesday, October 16, 2018-10:28 AM

गैजेट डेस्क- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनपल्स 30 अक्टूबर को मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को लांच करने जा रही है। इस नए स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच को शामिल किया जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि इस बार कंपनी इसमें नया यूज़र इंटरफेस देगी। इसके अलावा एडवांस्ड डू नॉट डिस्टर्ब मोड और नए डिज़ाइन वाला नेविगेशन गेस्चर होगा।

PunjabKesariकंपनी का बयान

कंपनी के एक पोस्ट में लिखा गया है, “हम नया यूज़र इंटरफेस लाने वाले हैं। हमारा लक्ष्य वनप्लस के डिज़ाइन की भाषा को यूज़र इंटरफेस के ज़रिए समझाना है।” वहीं कंपनी ने वनप्लस 6टी के कैमरे के साथ नया सॉफ्टवेयर इनहांसमेंट देने की भी बात की है। वहीं कंपनी ने इससे पहले ही पुष्टि की है कि OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। वहीं इस बार 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। 

PunjabKesariसंभावित स्पेसिफिकेशन्स

अगर पिछली रिपोटर्स पर गौर करें तो कहा जा रहा है OnePlus 6T में 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। इसमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी और एंड्रॉयड पाई अॉपरेटिंग सिस्टम होगा। बता दें कि स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी।  

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News