MWC 2019 में मिली OnePlus 5G प्रोटोटाइप स्मार्टफोन की पहली झलक

  • MWC 2019 में मिली OnePlus 5G प्रोटोटाइप स्मार्टफोन की पहली झलक
You Are HereGadgets
Tuesday, February 26, 2019-11:42 AM

गैजेट डेस्क- MWC 2019 (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019) के दौरान चीनी कंपनी वनप्लस ने अपने पहले 5G स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप को पेश कर दिया है। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में यह फोन एक बड़े केस से कवर किया हुआ नजर आया जिसकी वजह से इसके डिस्प्ले और डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली। इस फोन को क्वालकॉम टेक्नॉलजी के बूथ पर डिस्प्ले किया गया, जहां मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में आने वाले लोग इस 5जी प्रोटोटाइप पर 5जी क्लाउड गेमिंग का लुत्फ भी उठाते नजर आए। बता दें कि कंपनी ने पिछले साल ही कन्फर्म किया था कि वह मई 2019 तक अपना पहला 5G स्मार्टफोन लांच करेगी। 

PunjabKesari
इसके अलावा कंपनी ने इवेंट में स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 855 SoC प्रोसेसर वाले प्रोटोटाइप स्मार्टफोन को शोकेस किया, जो 5G कनेक्टिविटी के लिए स्नैपड्रैगन X50 5G मॉडम के साथ नजर आया। वहीं इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने बताया था कि वह क्वालकॉम के साथ साझेदारी के तहत अपने 5G स्मार्टफोन प्रोटोटाइप को MWC 2019 में शोकेस करेगी और आज आखिरकार कंपनी ने इसे पेश कर दिया।

PunjabKesari
आपको बता दें हाल ही में जारी हुई अपनी रिलीज में OnePlus ने लिखा, 'पीट लाऊ ने दुनिया का पहला 5G ट्वीट एक प्रोटोटाइप डिवाइस को एक नॉन-स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क के साथ कनेक्ट करके किया है, जिसमें TE b7 + 5G NR n78 एयर इंटरफेस यूज किया गया है। OnePlus लगातार नई चुनौतियों का सामना बेस्ट देने के लिए कर रहा है। यही वजह है कि 5G और इसका एक्सपीरियंस OnePlus के लिए महत्वपूर्ण है।'


 


Edited by:Jeevan

Latest News