OnePlus पेश कर सकती है अपना छोटा स्मार्टफोन: रिपोर्ट

  • OnePlus पेश कर सकती है अपना छोटा स्मार्टफोन: रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Friday, December 14, 2018-3:34 PM

गैजेट डेस्क- स्मार्टफोन मार्केट में अपनी अलग पहचान बनाने वाली चीनी कंपनी वनपल्स अपना एक अलग तरह का स्मार्टफोन ला सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के सीईओ Pete Lau ने कहा है कि उनके पास छोटे स्मार्टफोन लाने को लेकर दुनिया भर से ढेर सारी डिमांड आ रही हैं और अगले साल वह ऐसा स्मार्टफोन लाना चाहते हैं। हालांकि, उनका कहना है कि छोटा स्मार्टफोन लाने में इकलौती समस्या बैटरी लाइफ की है।

PunjabKesariइसके साथ ही उन्होंने बताया, 'अगर हम बैटरी प्रॉब्लम को सॉल्व कर सके तो हम निश्चित ही छोटा स्मार्टफोन लेकर आएंगे। हालिया सालों में बैटरी की टेक्नोलॉजीज में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है।' वहीं अगर मार्केट में अभी तक लांच हुए स्मार्टफोन पर नजर डाली जाए तो एपल iPhone SE पिछला आखिरी स्मार्टफोन था, जिसे स्मॉल स्क्रीन कैटेगरी में रखा जा सकता है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि कंपनी ने हाल में OnePlus 6T Mclaren एडिशन को भारत में लांच किया है। इसमें 6.41 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। वनप्लस 6टी मैकलेरन एडिशन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। यह Sony IMX519 सेंसर है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। इसके साथ 20 मेगापिक्सल का Sony IMX376K सेंसर दिया गया है। इसका भी अपर्चर एफ/1.7 है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का है और यह Sony IMX371 सेंसर है जो एफ/2.0 अपर्चर और 1 माइक्रोन पिक्सल्स से लैस है। 


 


Edited by:Jeevan

Latest News