मोटोराइज़्ड स्लाइडर के साथ भारत में लांच हुअा Oppo Find X

  • मोटोराइज़्ड स्लाइडर के साथ भारत में लांच हुअा Oppo Find X
You Are HereGadgets
Thursday, July 12, 2018-3:18 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने भारत में मोटोराइज़्ड स्लाइडर से लैस Oppo Find X को लांच किया है। इसमें फ्रंट व बैक पर कैमरा सेंसर नहीं मिलेंगे। इसकी जगह स्मार्टफोन में मोटोराइज्ड स्लाइडर है और अाप फोन को जैसे ही ऑन करते हैं, अनलॉक करने के लिए स्वाइप करते हैं तो पॉप-अप कैमरा खुलेगा और आपका फेस स्कैन होगा। स्लाइडर के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है और फ्रंट में सिंगल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फाइंड एक्स ओ-फेस रिकग्निशन तकनीक, 8 जीबी रैम, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और प्रीमियम ऑल-ग्लास डिज़ाइन है। 

 

PunjabKesari

 

कीमत 

भारतीय मार्केट में यह फोन रेड और आइस ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत है 59,999 रुपए है और यह फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा। वहीं हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग 25 जुलाई से शुरू होगी।
 

 

PunjabKesari

 

Oppo Find X स्पेसिफिकेशन

Oppo Find X स्मार्टफोन की डिस्पले 6.42 इंच फुल एचडी+ एमोलेड, प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845, रैम 8 जीबी, इनबिल्ट स्टोरेज 256 जीबी, ऑपरेटिंग सिस्टम कलरओएस 5.1 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो, स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.8 फीसदी और बैटरी 3730 एमएएच की है।स्मार्टफोन में 16+20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जिसमें एफ 2.0 व एफ 2.2 अपर्चर (क्रमश:) दिया गया है। इसमें एआई पोर्ट्रेट और एआई सीन रिकग्निशन तकनीक भी इस्तेमाल हुई है। फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है, जिसमें एफ 2.0 अपर्चर मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ स्मार्टफोन में बेज़ल रहित डिस्प्ले है। ओप्पो ने इसे ओ-फेस रिकग्निशन कहा है और दावा किया है कि यह फिंगरप्रिंट सेंसर से 20 गुना ज्यादा सुरक्षित है।वहीं 186 ग्राम के इस नए स्मार्टफोन में वीओओसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट,यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस मौजूद हैं।

 

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News