Oppo Reno के स्पेसिफिकेशन लीक, जानिए क्या होगी इसकी खासियतें

  • Oppo Reno के स्पेसिफिकेशन लीक, जानिए क्या होगी इसकी खासियतें
You Are HereLatest News
Sunday, March 31, 2019-4:30 PM

गैजेट डेस्कः ओप्पो का सब-ब्रांड Reno अपने पहले स्मार्टफोन को अगले महीने 10 अप्रैल 2019 को लॉन्च करेगा। इससे पहले फोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से Oppo Reno फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। टीना लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि Oppo Reno फोन 6.4 इंच के डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

तस्वीरें नहीं आई सामने
टीना लिस्टिंग के अनुसार, नए फोन का मॉडल नंबर PCAT00 और PCAM00 है। स्पेसिफिकेशन को डिटेल में लिस्ट किया गया है लेकिन अभी तस्वीरों को पोस्ट नहीं किया गया है। लिस्टिंग से पता चला है कि ओप्पो रेनो (Oppo Reno) फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, संभवतः यह स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट से लैस हो सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,680 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो VOOC 3.0 रेपिड चार्जिंग के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6.0, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है।

कैमरा
कैमरा सेटअप की बात करें तो टीना लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिलता है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha