ओप्पो के इस स्मार्टफोन को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जल्द होगा लांच

  • ओप्पो के इस स्मार्टफोन को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जल्द होगा लांच
You Are HereGadgets
Friday, October 20, 2017-1:21 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अोप्पो जल्द ही अपने नए R11S स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। खबरों के मुताबिक, लांच से पहले ही चीन में इस स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है। बता दें कि ओप्पो R11S के चार वेरिएंट्स को ये 3C अप्रूवल मिला है जिसमें ओप्पो R11S, ओप्पो R11ST, ओप्पो R11S प्लस और ओप्पो R11S प्लस्ट स्मार्टफोन शामिल हैं। इस स्मार्टफोन को ब्लैक और वाइट कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। 


रिपोर्ट के अनुसार इसके कुछ और स्केच्स ऑनलाइन देखे गए हैं जिनसे इस स्मार्टफोन के फ्रंट व रियर डिजाइन का पता चलता है। इसमें बैक पैनल पर एक डुअल-कैमरा सैटअप भी दिया गया है जिसके साथ मि LED फ्लैश की सुविधा भी दी गई है। इस कैमरा सैटअप के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है और फोन के बाईं ओर वॉल्यूम कीज और दाईं ओर पावर बटन दिया गया है। 

 

खबरों के अनुसार, स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमेें 6 इंच की डिस्पले होगी, जिसका रेजोल्यूशन  2880 x 1440 पिक्सल होगा। यह स्मार्टफोन 5V/4A VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलॉजी के साथ लैस है। ओप्पो R11S में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर व 6 जीबी रैम हो सकती है। इस स्मार्टफोन की कीमत 2,999 युआन है।  
 


Latest News