Panasonic ने लांच किया P9 स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • Panasonic ने लांच किया P9 स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, September 6, 2017-5:08 PM

जालंधरः पैनासोनिक ने बुधवार को अपना पी9 स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 6,290 रुपए है।पैनासोनिक पी9 को कंपनी ने शैंपेन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 पर चलता है।


 
फ़ीचर की बात करें तो, पैनासोनिक पी9 एक 'क्विक स्विचिंग' फ़ीचर के साथ आता है जिसके जरिए यूज़र सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किए गए ऐप के बीच स्विच कर सकते हैं। इसके अलावा, फोन में एक 'Quick Reply' फ़ीचर भी है जिससे यूज़र सीधे नोटिफिकेशन पैनल से ही मैसेज का जवाब दे सकते हैं। इसमें 5 इंच एचडी (720x1280 पिक्सल्स) आईपीएस डिस्प्ले है। फोन में एक क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737एम प्रोसेसर है और इसमें 1 जीबी रैम है। नए स्मार्टफोन में एक 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जबकि अपर्चर एफ/2.4 के साथ एक 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।  कनेक्टिविटी की बात करें तो पैनासोनिक पी9 में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4..0, वाई-फाई, जीपीएस और एफएम रेडियो जैसे फ़ीचर हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2210 एमएएच की बैटरी दी गई है।


Latest News