आज लांच होंगे Vivo के दो नए कैमरा फोन्स, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

  • आज लांच होंगे Vivo के दो नए कैमरा फोन्स, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम
You Are HereGadgets
Thursday, September 7, 2017-2:39 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo आज भारत में अपने दो नए कैमरा फोंस को लांच करने वाली है। कंपनी ये दो नए कैमरा फोंस Vivo V7 और Vivo V7 Plus के नाम से पेश कर सकती हैं। बता दें कि कंपनी आज होने वाले अपने इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से करने वाली है। यह इवेंट दोपहर 12:45 मिनट पर शुरू होगा।

 

अगर आप इस लॉन्च इवेंट के साक्षी बनना चाहते हैं तो आप विवो के यूट्यूब चैनल पर जाकर लाइव स्ट्रीम को देख सकते हैं। इसके अलावा आप लाइव स्ट्रीम सोशल मीडिया चैनल्स जैसे फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के साथ साथ हॉटस्टार पर भी जाकर देख सकते हैं।

 

Vivo V7 और Vivo V7 Plus के स्पेसिफिकेशन

दोनों स्मार्टफोन्स यानी Vivo V7 और Vivo V7 Plus को एज-टू-एज डिसप्ले के साथ पेश किया जाएगा। यह एक फुल-व्यू डिसप्ले होने वाली है। ऐसा भी हो सकता है कि जैसी डिसप्ले हमने सैमसंग गैलेक्सी S8 में देखी है वैसी ही डिसप्ले हमें इन दोनों फोंस में भी देखने को मिले।

 

इसके अलावा अगर अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफोंस में 5-इंच और 5.7-इंच। इसके अलावा फोंस में आपको 6GB रैम के साथ 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकते हैं। बता दें कि फोंस एंड्राइड 7.0 नौगट पर अधारित हो सकते हैं।


Latest News