फिर से टली बाबा रामदेव के Kimbho मैसेजिंग एप की लांचिंग

  • फिर से टली बाबा रामदेव के Kimbho मैसेजिंग एप की लांचिंग
You Are HereLatest News
Tuesday, August 28, 2018-12:42 PM

गैजेट डेस्क- इस महीने के शुरुआत में किंभो एप को 27 अगस्त यानी सोमवार को लांच करने का ऐलान किया गया था। लेकिन एक बार फिर किंभो एप की लांचिंग टल गई है। जानकारी के मुताबिक पतंजलि आयुर्वेद के प्रबंध निर्देशक आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि इंस्टेंट मैसेजिंग Kimbho एप के लांच की नई तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी। आचार्य बालकृष्ण ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि किंभो एप को सुरक्षित, सरल और सिक्योर बनाने के लिए ट्रायल, रिव्यू और अपग्रेडेशन पर काम चल रहा है।

PunjabKesariKimbho एप 

अापको जानकारी के लिए बता दें कि किंभो एप को पहले मई में लांच किया गया था, लेकिन यह एप विवादों में घिर गया। जिसके बाद एप को गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया था। एलियट एंडरसन नाम के एक फ्रेंच सिक्योरिटी रिसर्चर ने तो इस एप को सिक्योरिटी के नाम पर मज़ाक बताया था।

PunjabKesari
इसके बाद 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस 2018 के मौके पर पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड का इस्टेंट मैसेजिंग एप Kimbho का ट्रायल वर्जन एक बार फिर प्ले स्टोर पर देखा गया था। एप को डाउनलोड करने के बाद एक बार फिर यूजर्स को किंभो एप में कई तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ा। एेसे में देखना होगा कि यूजर्स के लिए कब तक इस एप को डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan