वायरल हुआ फोनपे का #100CrorePledge चैलेंज, कम्पनी कर रही PMCARES कोष में दान करने का आग्रह

  • वायरल हुआ फोनपे का #100CrorePledge चैलेंज, कम्पनी कर रही PMCARES कोष में दान करने का आग्रह
You Are HereGadgets
Thursday, April 9, 2020-7:33 PM

गैजेट डैस्क: इस वक्त जब भारतीय COVID-19 का मुकाबला करने के लिए घर में लॉकडाउन हैं, फोनपे ने #100CrorePledge शुरू किया है, जिसमें 10 करोड़ भारतीय नागरिकों को PMCARES कोष में दान करने का आग्रह किया गया है ताकि COVID-19 के खतरे से लड़ने में अपनी एकजुटता दिखाई जा सके। फोनपे ने 30 अप्रैल, 2020 तक UPI का उपयोग करके फोनपे ऍप के माध्यम से PMCARES कोष में rs1 / - का दान देने वाले प्रत्येक भारतीय के लिए rs10/ - का योगदान देने का संकल्प लिया है। कुल मिलाकर, फोनपे ने अधिकतम 100 करोड़ रुपये तक का योगदान देने का वादा किया है। 

  • इस पहल के बारे में बोलते हुए, समीर निगम, संस्थापक और सीईओ, फोनपे ने कहा, “#100CrorePledge संकट के इस दौर में देश की मनोदशा को उठाने का एक प्रयास है। हम चाहते हैं प्रत्येक भारतीय एक साथ एकजुट हों और PMCARES फंड में दान करें, चाहे उनका दान केवल rs1 ही क्यों न हो। हमारा लक्ष्य इस नेक कार्य के लिए 10 करोड़ लोगों को दान देना है और इतिहास में किसी नेक कार्य के लिए सबसे अधिक दान करने वालों का विश्व रिकॉर्ड बनाना है।”

दान करने के लिए, उपयोगकर्ता फोनपे एप पर जा सकते हैं और दो आसान चरणों का पालन कर सकते हैं -

1)  फोनपे एप खोलें और “दान करने के लिए क्लिक करें” बैनर चुनें

2) पेज पर दिए गए निर्देशों का पालन करें और मनचाहा योगदान करें।

योगदान की न्यूनतम राशि केवल rs1 है। सभी दान केवल UPI भुगतान विधि के माध्यम से किए जा सकते हैं, और पैसे सीधे दाता के बैंक खाते से PMCARES कोष के बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। ये दान 80 जी के तहत 100% कर छूट के लिए पात्र हैं। इन जैसे चुनौतीपूर्ण समय में, कोई भी योगदान बहुत छोटा नहीं है और हर एक रुपया मायने रखता है। हम सभी को इतिहास बनाने में हमारा समर्थन करने के लिए दान करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

फोनपे के बारे में जानें:

फोनपे जिसका मुख्यालय बेंगलुरु में स्थित है, भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म है। 20 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ताओं की बदौलत फोनपे एप भारत में सबसे ज्यादा मर्चेंट UPI लेनदेन करने वाली एप है। फोनपे का उपयोग करके, उपयोगकर्ता पैसे भेज और प्राप्त कर सकते हैं, मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं, डीटीएच, डेटाकार्ड, यूटिलिटी भुगतान व सोना खरीद सकते हैं। फोनपे को राष्ट्रीय स्तर पर 400 शहरों में 1 करोड़ से भी अधिक व्यापारी आउटलेट में स्वीकार किया जाता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News