Made By Google इवेंट में लॉन्च हो सकती है पिक्सेल 4 स्मार्टफोन सीरीज

  • Made By Google इवेंट में लॉन्च हो सकती है पिक्सेल 4 स्मार्टफोन सीरीज
You Are HereGadgets
Tuesday, September 17, 2019-1:30 PM

गैजेट डेस्क : Google ने 'Made By Google' इवेंट के तारीख की घोषणा कर दी है, जहां अगली जनरेशन के पिक्सेल फ़ोन्स लॉन्च किये जाने की उम्मीद है। विशेषज्ञों के अनुसार गूगल पिक्सेल 4 के हाईलाइट फीचर्स होंगे - 90Hz स्क्रीन, मोशन सेंसर्स और एक मल्टी-रियर कैमरा सेटअप शामिल है। टेक दिग्गज कंपनी गूगल ने मीडिया को 15 अक्टूबर के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है, जहां "गूगल द्वारा निर्मित कुछ नई चीजें" दिखाई जाने की उम्मीद है।

 

उल्लेखनीय रूप से, यह मीडिया इन्वाइट इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताता है कि न्यूयॉर्क शहर में 15 अक्टूबर को होने वाले अपने आगामी कार्यक्रम के लिए गूगल ने कौन से प्रोडक्ट्स पेश करने की तैयारी की है लेकिन सूची का अनुमान लगाना बहुत कठिन नहीं है। Google Pixel 4 और Pixel 4 XL स्मार्टफोन्स को लेकर टेक जगत ने पिछले कुछ हफ्तों में गूगल के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के डिज़ाइन और तकनीकी विशिष्टताओं से लेकर फोन के गेमिंग प्रदर्शन पर भी विस्तार से चर्चा करते हुए इमेज और वीडियो लीक्स की भरमार देखी है।

 

Made By Google इवेंट में अन्य प्रोडक्ट्स भी सकते हैं लॉन्च 

 

Image result for made by google event

 

हालांकि इन वीडियो में उपयोग किए जा रहे Pixel 4 और Pixel 4 XL फोन फाइनल मॉडल नहीं हो सकते हैं, जो Google अगले महीने Pixel 4 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा लेकिन वे हमें एक अच्छा संकेत देते हैं, जैसा कि हमें उम्मीद करनी चाहिए कि अगले महीने कंपनी का हार्डवेयर इवेंट क्या पेश करता है। 

 

Pixel 4 स्मार्टफोन के अलावा गूगल द्वारा नेस्ट मिनी स्मार्ट स्पीकर लॉन्च करने की भी उम्मीद है, जो इसके Google होम मिनी स्मार्ट स्पीकर को सक्सीड करेगा।  बता दें कि यह गूगल का ऐसा डिवाइस जिसे अपडेट नहीं मिला है क्योंकि 2017 में लॉन्च के बाद से कोई अपडेट नहीं मिला है।  नेस्ट ब्रांडिंग होने के अलावा, होम मिनी स्पीकर के इस उत्तराधिकारी डिवाइस को डिजाइन की सुविधा की संभावना है जो इसके पूर्ववर्ती के समान है। यह वॉल-माउंट डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। 

 

Image result for pixel 4 phone series

 

इससे परे अभी के लिए कुछ भी निश्चित नहीं है। हालांकि कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि Google अपने नेक्स्ट जनरेशन बजट  स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर सकता है - संभवतः Google Pixel 4a और Google Pixel 4a XL को। हालाँकि, कंपनी ने Pixel 3a स्मार्टफ़ोन का लॉन्च इस साल मई में पाँच महीने पहले ही कर दिया था, लेकिन इसकी बहुत संभावना नहीं है कि गूगल अपने अगले बजट स्मार्टफोन को इतनी जल्दी लॉन्च करेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey