धमाके के साथ फटा Poco M3 स्मार्टफोन, उड़ गए फोन के चीथड़े

  • धमाके के साथ फटा Poco M3 स्मार्टफोन, उड़ गए फोन के चीथड़े
You Are HereGadgets
Thursday, December 2, 2021-6:33 PM

गैजेट डेस्क: स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने की खबरें आए दिन सामने आ रही है। अब इस लिस्ट में POCO का नाम भी शामिल हो गया है। वनप्लस नोर्ड 2 में ब्लास्ट होने की खबरों के बाद अब पोको एम3 स्मार्टफोन की बैटरी में धमाका होने की घटना सामने आई है। महेश नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर Poco M3 स्मार्टफोन के जले हुए बैक पैनल की फोटो शेयर की है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा कि मेरे भाई के Poco M3 में ब्लास्ट हो गया। फोन में ब्लास्ट किस वजह से हुआ, इस बारे में उन्होंने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। इसके कुछ समय बाद उन्होंने सोशल मीडिया से अपने इस ट्वीट को हटा लिया। ये बात 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट से सामने आई है।

PunjabKesari

खबर सामने आने पर पोको इंडिया ने दिया बयान
पोको इंडिया ने इस मामले को लेकर कहा है कि उनके लिए ग्राहकों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम ऐसे मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं। पोको की टीम ने इस फोन में ब्लास्ट होने की खबर के बाद तुरंत ग्राहक से संपर्क किया और उन्हें निकटतम सेवा केंद्र में जाने को कहा। कंपनी का कहना है कि हम इस मुद्दे की विस्तार से जांच करने और ग्राहक को अपना पूरा समर्थन देने और प्राथमिकता के आधार पर इसका समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।


Edited by:Hitesh

Latest News