पोर्शे ने दिल्ली में खोला अनोखा स्टूडियो कैफे शोरूम

  • पोर्शे ने दिल्ली में खोला अनोखा स्टूडियो कैफे शोरूम
You Are HereGadgets
Saturday, January 23, 2021-12:29 PM

ऑटो डैस्क: पोर्शे ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्टूडियो कैफे शोरूम खोल दिया है जिसमें ग्राहक कार खरीदने के साथ-साथ कार को कस्टमाइज़ करने के विकल्पों के बारे में भी पता कर सकते हैं व अपनी सहुलियत के हिसाब से उन्हें चुन सकते हैं। पोर्शे ने बताया है कि अगर आप यहां से कार खरीदेंगे तो आपको कस्टमाइज़ कराने के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि शोरूम में ही कस्टमाइजेशन के कई विकल्प उपलब्ध किए गए हैं। ग्राहक को बस कस्टमाइजेशन सेट का चुनाव करना होगा जिसके बाद इसी के अनुसार कार की डिलीवरी की जाएगी।

PunjabKesari

इसमें ग्राहकों के लिए कैफे शॉप का माहौल तैयार किया गया है जहां कॉफी का आनंद उठाते हुए ग्राहक अपने लिए पैकेज चुन सकते हैं। कार में किए जाने वाले बदलावों को दिखाने के लिए यहां एक बड़ी टीवी स्क्रीन लगाई गई है।

PunjabKesari

इसके अलावा इस शोरूम में पोर्शे के ब्रांड इतिहास से ग्राहकों को परिचित कराने के लिए कंपनी ने 'पोर्शे हेरिटेज वाल' भी लगाई है जिसमें कंपनी की आइकोनिक कारों को प्रदर्शित किया गया है।

PunjabKesari

कंपनी ने हाल ही में अपनी एक और कार, पोर्शे पानामेरा 4 को भी अपनी भारतीय वेबसाइट पर अपडेट किया है। पोर्शेे ने पानामेरा 4 की कीमत 1.48 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है।

PunjabKesari


Edited by:Hitesh

Latest News