4500 रुपये से भी कम में पोर्टोनिक्स ने भारत में लॉन्च की नई साउंडबार

  • 4500 रुपये से भी कम में पोर्टोनिक्स ने भारत में लॉन्च की नई साउंडबार
You Are HereGadgets
Wednesday, December 15, 2021-7:11 PM

गैजेट डेस्क: गैजेट और स्मार्टफोन एक्सैसरीज़ निर्माता कंपनी पोर्टोनिक्स ने अपनी नई साउंडबार को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि आपके घर में आयोजित पार्टी को शानदार बनाने के लिए साउंड स्लिक III साउंडबार को लाया गया है। इस साउंडबार के साथ आप क्वालिटी म्युज़िक का आनंद ले पाएंगे।

डीप बास, शानदार वोकल्स और क्रिस्प साउंड के साथ यह साउंडबार ऑडियो का शानदार अनुभव प्रदान करेगी। इसके 2 ड्राइवर युनिट्स 80 वॉट का साउंड आउटपुट देते हैं और 3D साउंड का अनुभव प्रदान करते हैं। साउंडबार बेहद स्टाइलिश है जो अपनी प्रीमियम फिनिश के साथ आपके लिविंग रूम की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

मल्टीपल कनेक्टिविटी के साथ यूज़र साउंडबार को ब्लूटुथ 5.0 से किसी भी टीवी, लैपटॉप, टैब या स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। जिन लोगों को सिर्फ प्लग एण्ड प्ले करना पसंद है, उनके लिए यह साउंडबार MP3/WMA ड्यूल फोर्मेट डीकोडिंग के साथ यूएसबी रीडर को सपोर्ट करती है।

इस साउंडबार की 10 मीटर वायरलैस रेंज के साथ आप अपने घर के हर कोने में सिनेमा जैसे ऑडियो का लुत्फ़ उठा सकते हैं। यह पोर्टेबल, स्लीक है और इसका वजन मात्र 1.85 किलोग्राम है, तो आप आसानी से इसे अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं।

प्योर साउंड स्लिक 3 की तारों में उलझन की चिंता भी आपको नहीं सताएगी। इसके साथ आप ऑडियो का सहज एवं शानदार अनुभव पा सकते हैं। यह यूज़र को कनेक्टिविटी के कई विकल्प देता है। यह HDMI, USB, 3.5MM ऑक्स और ऑप्टिकल इनपुट मोड्स के साथ कम्पेटिबल है।

कीमत और उपलब्धता
पोर्टोनिक्स साउंड स्लिक 4199 रुपये की कीमत पर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट तथा अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध किया गया है। आकर्षक काले रंग का यह प्रोडक्ट 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।


Edited by:Hitesh

Latest News