PUBG गेम में टूर्नामेंट खेलने पर जीत सकते हैं 1 करोड़ का इनाम

You Are HereLatest News
Saturday, January 12, 2019-2:20 PM

गैजेट डैस्क : भारत में PUBG गेम यानी प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड्स की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है। इस गेम को लेकर एक बहुत ही बड़ा टूर्नामेंट भारत में हो रहा है जिसमें यूजर 1 करोड़ रुपए तक के इनाम को जीत सकते हैं। इस टूर्नामेंट को लेकर रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं जो 23 जनवरी तक चलेंगे। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए कोई रजिस्ट्रेशन शुल्क नहीं लिया जा रहा है, लेकिन प्लेयर्स को क्वालिफाई करने के लिए 20 लैवल्स को पार करना होगा जिसके बाद टूर्नामेंट जीतने वाले को 1 करोड़ रुपए का इनाम मिलेगा। 

PunjabKesari

टूर्नामेंट में रजिस्टर करने के लिए प्लेयर्स को PUBG Mobile India सीरीज़ के पेज पर जाकर रजिस्टर करना होगा जहां एक स्क्वैड आईडी यूज़र को मिलेगी जिसके जरिए वह किसी भी टीम के साथ जुड़ सकते हैं। पहले क्वालिफाइंग राउंड को 21 से 27 जनवरी के बीच आयोजित किया जाएगा जिसमें प्लेयर्स को एरैंगल मैप में अपनी टीम के साथ 15 क्लासिक राउंड्स क्लीयर करने होंगे। दूसरे राउंड की बात की जाए तो इसका आयोजन 16 से 19 फरवरी के बीच किया जाएगा जिसमें पहले राउंड के टॉप के 400 स्क्वैड्स को 20 अलग-अलग स्लॉट्स में बांटा जाएगा। तीसरे राउंड का आयोजन 21 से 24 फरवरी के बीच होगा जिसमें 80 स्क्वैड में से 20 स्क्वैड के ग्रुप को सिलैक्ट किया जाएगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच मार्च में आयोजित होगा जिसमें चिकन डिनर के लिए टॉप की 20 टीमों के बीच कॉम्पिटिशन होगा। 

PunjabKesari

रजिस्टर करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -
PUBG MOBILE INDIA SERIES 2019

PunjabKesari

आपको बता दें कि पिछले साल PUBG Mobile द्वारा आयोजित कराए गए टूर्नामेंट 'Campus Championship' में प्लेयर्स ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया था, लेकिन यह सिर्फ कॉलेज और यूनिवर्सिटी के छात्रों तक ही सीमित रखा गया था, लेकिन इस साल आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में लगभग सभी लोग हिस्सा ले सकते हैं। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh