PUBG मोबाइल ने पेश किए दो सब्सक्रिप्शन प्लान, जानें कीमत और ऑफर्स

  • PUBG मोबाइल ने पेश किए दो सब्सक्रिप्शन प्लान, जानें कीमत और ऑफर्स
You Are HereLatest News
Wednesday, April 3, 2019-9:35 AM

गैजेट डेस्कः पॉप्युलर ऑनलाइन गेम PUBG Mobile अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार इसके सुर्खियों में आने का कारण मंथली सब्सक्रिप्शन पैक है। जी, हां PUBG ने आज आधिकारिक रूप से  मंथली सब्सक्रिप्शन पैक लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इन सब्सक्रिप्शन पैक की घोषणा फरवरी महीने में की थी। कंपनी ने जो दो सब्सक्रिप्शन पैक लॉन्च किए हैं उनके नाम PUBG Mobile Prime सब्सक्रिप्शन और PUBG मोबाइल प्राइम प्लस सब्सक्रिप्शन है।

इन प्लानस को कंपनी ने 1 अप्रैल लॉन्च किया जिस करके इस लोग मजाक भी समझ रहे थे पर कंपनी ने बाद में इसकी पूरी जानकारी दी बल्कि यूजर्स को इसके बेनिफिट भी बताए । कंपनी ने इन दोनों सब्सक्रिप्शन पैक की घोषणा सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर की है। यूजर्स को PUBG Mobile के सब्सक्रिप्शन एंड्रॉइड यूजर्स के मुकाबले में सस्ती हैं। बता दें कि ये सब्सक्रिप्शन प्लान इन गेम खरीदारी से अलग होंगे। लेकिन ये सब्सक्रिप्शन वाले यूजर्स को रिवार्ड आसानी से मिलेंगे।

हर दिन मिलेगा 50 फीसदी डिस्काउंट
कंपनी की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, PUBG Mobile Prime प्लान गेमर्स को इन-गेम आइटम्स को बैटल पॉइंट (BP) की मदद से खरीदने में मदद करेगा। इसके साथ ही प्लेयर्स को हर दिन 5 अननोन कैश (UC) भी मिलेगा। अब बात करते हैं Prime Plus सब्सक्रिप्शन,यहां प्लेयर्स को हर दिन 20 UC मिलेंगे वहीं इसमें भी प्लेयर्स BP से इन-गेम आइटम परचेज कर पाएंगे। हालांकि यहां 7 या 30 दिन वाली वैलिडिटी नहीं होगी। इसके साथ ही Prime Plus के सब्सक्राइबर्स को हर दिन 10 RP पॉइंट्स और डेली डिस्काउंट भी मिलेंगे। PUBG Mobile ने अपने सब्सक्राइबर्स को हर दिन 50 फीसदी डिस्काउंट भी देगा।

क्या होगी कीमत
सब्सक्रिप्शन की कीमत के बारे मेें,भारत में एंड्रॉइड यूजर्स को PUBG Mobile Prime और Prime Plus का पहले महीने का सब्सक्रिप्शन पहले महीने ऑफर के साथ 85 रुपए में मिलेगा। इसके बाद प्राइम सब्सक्रिप्शन 400 और प्राइम प्लस सब्सक्रिप्शन 850 रुपए में मिलेगा। वहीं iOS वालों को पहले महीने इस सब्सक्रिप्शन 79 रुपए में मिलेगा। इसके बाद गेमर्स को प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए हर महीने 419 और प्राइम प्लस के लिए 799 रुपये देने होंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha