19 फरवरी को रिलीज होगी PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट, मिलेगा Zombie मोड!

  • 19 फरवरी को रिलीज होगी PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट, मिलेगा Zombie मोड!
You Are HereGadgets
Friday, February 15, 2019-3:27 PM

गैजेट डेस्क- PUBG गेम का खुमार लोगों के चिर चढ़कर बोल रहा है और नई रिपोर्ट के मुताबिक 19 फरवरी को सभी PUBG प्लेयर्स Zombie मोड को खेल सकते हैं। यानी PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट 19 फरवरी को रोलआउट कर दिया जाएगा। वहीं अपडेट के रोल-आउट से 24 घंटे पहले यानी 18 फरवरी से सर्वर मेंटेनेंस पर चले जाएगा। इससे पहले यह लेटेस्ट अपडेट वर्जन 0.11.0 पहले 10 फरवरी को रोल-आउट होनी थी, लेकिन बाद में कुछ रिपोर्ट आई, जिनमें बताया गया था कि कुछ ऑप्टिमाइजेशन के चलते डेवलपर्स इस अपडेट को रोल-आउट करने में थोड़ी देर लगा सकते हैं।

PunjabKesariइसके अलावा PUBG PC के Vikendi मैप में शामिल G36C असॉल्ट राइफल भी इस अपडेट में शामिल नहीं की जाएगी, लेकिन ऐसा हो सकता है कि यह Bot मैच के लिए उपलब्ध हो। इन सब फीचर्स के गेम में फिलहाल शामिल ना करने का मतलब है कि कंपनी फिलहाल केवल Zombie मोड पर ही फोकस करना चाह रही है।

PunjabKesariआपको बता दें कि यह जानकारी एक यूट्यूबर Mr. Ghost Gaming के द्वारा दी गई है। उसने यह भी कहा है कि ऐसा हो सकता है कि BC से UC में कनवर्जन वाला फीचर इस अपडेट में ना दिया जाए और कुछ ऐसा ही Prime और Prime Plus सबस्क्रिप्शन वाले फीचर के साथ भी हो सकता है।


Edited by:Jeevan

Latest News