कम कीमत में Realme लाई अपना पहला फिटनेस बैंड

  • कम कीमत में Realme लाई अपना पहला फिटनेस बैंड
You Are HereGadgets
Friday, March 6, 2020-11:08 AM

गैजेट डैस्क: रियलमी ने आखिरकार अपने पहले फिटनेस बैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है। Realme Band की कीमत कम्पनी ने 1,499 रुपये रखी है। इस फिटनेस बैंड में 2.4cm साइज की कलर स्क्रीन लगी है, जोकि 65,000 कलर्स को सपोर्ट करती है। रियलमी बैंड में रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, 9 स्पोर्ट्स मोड, स्मार्ट नोटिफिकेशंस और पांच पर्सनलाइज्ड डॉयल फेस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यानी यह फिटनेस बैंड भारतीय बाजार में Mi Band 4 और Honor Band 5 को कड़ी टक्कर देगा।

PunjabKesari

खास डेडिकेटेड क्रिकेट मोड

इस फिटनेस बैंड में इंडियन यूजर्स के लिए डेडिकेटेड क्रिकेट मोड दिया गया है। रियलमी बैंड में रनिंग, साइक्लिंग, योगा व वॉक फिटनेस समेत कुल 9 स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं। कम्पनी ने बताया है कि यह बैंड 24/7 हेल्थ असिस्टेंट की तरह काम करता है व न केवल यूजर्स की स्लीप क्वॉलिटी को ट्रैक करता है, बल्कि वॉटर रिमाइंडर्स को भी दिखाता है।

 

खास एंड्रॉयड एप

Realme link एप का इस्तेमाल करते हुए रियलमी बैंड को एंड्रॉयड स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। रियलमी का बैंड IP68 रेटिंग के साथ आता है, इसका मतलब यह है कि बैंड धूल और पानी से प्रोटेक्टेड है। कंपनी के मुताबिक, यह बैंड 6 से 9 दिनों की बैटरी लाइफ देगा।


Edited by:Hitesh

Latest News