रियलमी ने एक साथ भारत में लॉन्च किए ईयरफोन, ट्रिमर और हेयर ड्रायर, जानें कीमत

  • रियलमी ने एक साथ भारत में लॉन्च किए ईयरफोन, ट्रिमर और हेयर ड्रायर, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Friday, July 2, 2021-2:41 PM

गैजेट डेस्क: रियलमी ने भारतीय बाजार में एक साथ ईयरफोन, बियर्ड ट्रिमर और हेयर ड्रायर लॉन्च किए हैं। सबसे पहले बात करते है कंपनी के बियर्ड ट्रिमर सिरीज की तो इसके तहत कंपनी दो प्रोडक्ट लेकर आई है जिनमें रियलमी बियर्ड ट्रिमर और रियलमी बियर्ड ट्रिमर प्लस शामिल हैं। इनमें से रियलमी बियर्ड ट्रिमर की कीमत 1,299 रुपए है, वहीं रियलमी बियर्ड ट्रिमर प्लस की कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। दोनों मॉडलों की बिक्री 5 जुलाई से रियलमी की वेबसाइट के जरिए होगी।

रियलमी बियर्ड ट्रिमर सीरीज के फीचर्स

इनहें कंपनी 10mm की कंघी और 20 लेंथ सेटिंग्स के साथ लेकर आई है। इसके ब्लेड स्टेनलेस स्टील के बना हुए हैं। वहीं रियलमी बियर्ड ट्रिमर प्लस की बात करें तो इसे 10mm और 20mm की कंघी के साथ लाया गया है और इसमें 40 अलग-अलग लेंथ सेटिंग मौजूद हैं। दोनों ट्रिमर 0.5mm तक ट्रिम करने में सक्षम हैं। इन्हें वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX7 की रेटिंग मिली हुई है।

इन दोनों में ही 800mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 120 मिनट के बैकअप का दावा किया गया है। दोनों ट्रिमर में बैटरी लेवल के लिए LED इंडिकेटर मिलता हैं और चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट दिया गया है।

PunjabKesari

रियलमी हेयर ड्रायर की बात करें तो इसकी कीमत 1,999 रुपए है। इसकी बिक्री कंपनी 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से करने वाली है।

रियलमी हेयर ड्रायर के फीचर्स

इस हेयर ड्रायर में 1,400W की मोटर लगी है जो 19,000 आरपीएम पर काम करती है। हवा के फ्लो के लिए इसमें दो स्पीड मोड्स मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि इस हेयर ड्रायर में एडवांस्ड निगेटिव आयन टेक्नोलॉजी दी गई है।

PunjabKesari

रियलमी बड्स 2 निओ की स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

इन इयरबड्स में 11.2mm के डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं जिसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह डीप बॉस देते हैं। म्यूजिक कंट्रोल करने के लिए इसमें बटन मौजूद हैं। इसके अलावा इसमें 90 डिग्री एंगल पर 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिलता है। इसकी कीमत 499 रुपए है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News