लॉन्च हुई एयरटेल ब्लैक सर्विस, सिंगल रिचार्ज पर चलाएं टीवी, मोबाइल और इंटरनेट

  • लॉन्च हुई एयरटेल ब्लैक सर्विस, सिंगल रिचार्ज पर चलाएं टीवी, मोबाइल और इंटरनेट
You Are HereGadgets
Friday, July 2, 2021-6:02 PM

गैजेट डेस्क: भारती एयरटेल ने शुक्रवार को घरों के लिए एक ‘ऑल-इन-वन सोल्यूशन' पेश कर दिया है। इसके तहत कंपनी ने दो या उससे ज्यादा सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) को एक साथ उपलब्ध कर दिया है। इससे उपयोगकर्ताओं को अलग-अलग सेवाओं के लिए एक ही बिल मिलेगा और किसी भी गड़बड़ी को प्राथमिकता के साथ दूर करने जैसे फायदे मिलेंगे।

दूरसंचार कंपनी ने अपना प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (एआरपीयू) बढ़ाने के उद्देश्य से यह सुविधा पेश की है। कंपनी ने कहा कि उसकी नई पेशकश 'एयरटेल ब्लैक' भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नियमों का पालन करती है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "भारती एयरटेल ने आज अपना नवीनतम नवोन्मेष एयरटेल ब्लैक पेश करने की घोषणा की। एयरटेल ब्लैक समझदार, गुणवत्ता की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए एक नया कार्यक्रम है।"

कंपनी एयरटेल ब्लैक पर ग्राहकों को अपनी पसंद के प्लान का चयन करने की सुविधा दे रही है। कंपनी ने अलग-अलग कॉम्बिनेशन वाले चार नए फिक्स्ड प्लान भी पेश किए हैं जिनकी कीमत 998 रुपए प्रति महीने (दो मोबाइल कनेक्शन एवं एक डीटीएच कनेक्शन के लिए) से लेकर 2,099 रुपए प्रति माह (तीन मोबाइल कनेक्शन, एक फाइबर कनेक्शन और एक डीटीएच कनेक्शन के लिए) के बीच है। ये प्लान बाजार में पेश कर दिए गए हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News