टेस्ला की इलेक्ट्रिक कार में लगी आग, बाल-बाल बचा चालक

  • टेस्ला की इलेक्ट्रिक कार में लगी आग, बाल-बाल बचा चालक
You Are HereGadgets
Saturday, July 3, 2021-12:17 PM

ऑटो डेस्क: टेस्ला की हाईएस्ट परफोर्मिंग सेडान कार में चलते समय ब्लास्ट होने की खबर सामने आई है। रिउटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक Tesla की इलेक्ट्रिक कार Model S Plaid मंगलवार को आग की लपटों से घिर गई वो भी उस समय जब चालक इसे चला रहा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह टेस्ला की टॉप ऑफ द रेंज कार है जिसे इसके चालक ने तीन दिन पहले ही $129,900 (लगभग 97 लाख रुपए) में खरीदा था।  

इस कार का मालिक (मार्क गेरागोस) एक एंटरप्रेन्योर है। कार में जब आग लगी तो वह इससे बाहर तक निकल नहीं सका क्योंकि कार का इलेक्ट्रोनिक डोर सिस्टम फेल हो गया था। उन्होंने बताया कि उनके पेंसिल्वेनिया में स्थित घर के पास एक आवासीय क्षेत्र में कार में जब आग लगी तो यह 35 फीट से 40 फीट (लगभग 11 से 12 मीटर) तक चलती रही उसके बाद यह एक आग के गोले में तब्दील हो गई। यह एक दु:खद और भयावह अनुभव था।

कार के मालिक मार्क गेरागोस ने कहा है कि यह बिल्कुल नया मॉडल है जिसमें आग लगी है। वह इस मुद्दे की जांच पड़ताल करेंगे और तह तक जाएंगे।  रॉयटर्स द्वारा संपर्क किए जाने पर फिलहाल टेस्ला ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की है। आपको बता दें कि टेस्ला अप्रैल से अपनी मॉडल एस सेडान और मॉडल एक्स सपोर्ट यूटीलिटी व्हीकल में नए बैटरी पैक को लगा रही है। हो सकता है कि कार के बैटरी पैक में ही कोई समस्या हो।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News