भारत में लॉन्च हुई Battlegrounds mobile India गेम, ऐसे करें डाउनलोड

  • भारत में लॉन्च हुई Battlegrounds mobile India गेम, ऐसे करें डाउनलोड
You Are HereGadgets
Friday, July 2, 2021-11:26 AM

गैजेट डेस्क: Battlegrounds Mobile India गेम को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस गेम की लॉन्चिंग कंपनी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर की है। आपको बता दें कि यह गेम PUBG Mobile का इंडियन वर्जन है जिसे कि इसकी डेवलपर कंपनी krafton ने डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध कर दिया है। इस गेम को अब आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे, वहीं जिन यूजर्स ने इसे अर्ली एक्सेस के तहत डाउनलोड किया था उन्हें गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम का अपडेट मिलेगा। आपको बता दें कि अगर आप iOS बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम वाली डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

इसकी डेवलपर कंपनी Krafton ने यह साफ कर दिया है कि इस गेम को किसी भी थर्ड पार्टी स्टोर से डाउनोड करने की जरूरत नहीं है। इसमें यूजर्स को 19 अगस्त तक रिवार्ड प्वाइंट मिलेंगे। Krafton ने गेम की लॉन्चिंग पर सेलिब्रेशन ऑफर के तहत इन-गेम इवेंट का ऐलान किया है। कंपनी के मुातबिक BGMI गेम खेलने वाले किसी भी यूजर का डेटा स्टोर नहीं किया जाएगा।  

आपको बता दें कि भारत सरकार ने पिछले साल PUBG Mobile को भारत में बैन कर दिया था। सरकार ने भारत की सुरक्षा, एकता और अखंडता का हवाला देते हुए इस ऐप को बंद किया था।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News