Xiaomi Redmi 6 स्मार्टफोन को मिला ये खास अपडेट

  • Xiaomi Redmi 6 स्मार्टफोन को मिला ये खास अपडेट
You Are HereLatest News
Saturday, January 19, 2019-1:36 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाओमी ने Redmi 6 स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया गया है। जानकारी के मुताबिक इस अपडेट में एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और कई बग फिक्स के साथ आ रहा है। फिंगरप्रिंट सेंसर से संबंधित समस्या को नए अपडेट के साथ फिक्स कर दिया गया है। कुछ यूजर्स का कहना है कि शाओमी ने MIUI 10.2.2.0 ग्लोबल स्टेबल अपडेट को Redmi 6A के लिए भी जारी कर दिया है। नए अपडेट का बिल्ड नंबर V10.2.2.0.OCGMIXM है। रेडमी 6 के लिए मीयूआई 10.2.2.0 अपडेट को जारी किए जाने की जानकारी मीयूआई फोरम से सामने आई है।

PunjabKesari
कंपनी ने हालांकि, यह बात स्पष्ट नहीं कि है कि अपडेट दिसंबर 2018 या फिर जनवरी 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। रेडमी 6 में आ रही कई खामियों को भी नए सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ दूर किया गया है। बता दें कि सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ नोटिफिकेशन, स्क्रीनशॉट और हेडफोन एक्ससरीज से संबंधित समस्याओं को भी ठीक कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस नए अपडेट फाइल का साइज 468 एमबी है।
PunjabKesariबता दें कि Xiaomi ने MIUI 10 ग्लोबल स्टेबल रॉम के नए वर्जन के लिए फास्टबूट और रिकवरी रॉम डाउनलोड लिंक भी मुहैया करा दिए हैं। ऐस में देखना होगा कि इस नई अपडेट के बाद कंपनी को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan