रेडमी सॉनिकबॉस वायलेस ईयरफोन्स और रेडमी 2C ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

  • रेडमी सॉनिकबॉस वायलेस ईयरफोन्स और रेडमी 2C ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, October 8, 2020-10:54 AM

गैजेट डैस्क: शाओमी ने भारत में अपने ऑडियो प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार करते हुए रेडमी सोनिकबॉस ईयरफोन्स और रेडमी 2सी ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। कीमत की बात करें तो रेडमी सोनिकबॉस ईयरफोन्स को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 999 रुपये में उपलब्ध किया जाएगा, लेकिन ऑफर खत्म हो जाने के बाद इसकी कीमत 1,299 रुपये हो जाएगी। इसी तरह रेडमी 2सी ईयरबड्स को भी इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 1,299 रुपये में उपलब्ध किया जाएगा जिसकी कीमत ऑफर बीत जाने के बाद 1,499 रुपये हो जाएगी। हालांकि, कंपनी ने बताया नहीं है कि इन प्रोडक्ट्स के ऑफर कब खत्म होंगे। इन्हें आप मी.कॉम, अमेज़न, मीहोम्स, मीस्टूडियो और अन्य रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीद सकेंगे।

रेडमी सॉनिकबॉस वायलेस ईयरफोन्स के फीचर्स

  • शाओमी का कहना है कि रेडमी सॉनिकबॉस वायलेस ईयरफोन्स एंटी स्लिप फ्लेक्सिबल मटीरियल से बनाए गए हैं और इसकी वायर के टूटने की संभावना बेहद कम है।
  • डुअल माइक्रोफोन इनमें मिलते हैं और नॉयस कैंसलेंशन फीचर से लैस इन वायरलेस ईयरफोन्स की इन-लाइन केबल में वॉल्यूम अप-डाउन के साथ ही प्ले-पाउस और फोन रिसीव-कट बटन मिलता है।
  • इन्हें ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया गया है। खास बात यह है कि आप एक साथ इसे दो डिवाइसिस से कनेक्ट भी कर सकते हैं। हालांकि, यह फीचर वन प्लस के ईयरफोन्स में भी है।
  • कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसे 80 फीसदी वॉल्यूम के साथ 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं इन वायरलेस ईयरफोन्स का स्टैंडबाय टाइम 200 घंटों का बताया गया है।

PunjabKesari

रेडमी 2C ईयरबड्स के फीचर्स

  • रेडमी 2सी ईयरबड्स को मैटल ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है जोकि एनवायरमेंटल नॉयज कैंसलेंशन (ईएनसी) फीचर से लैस हैं।
  • शाओमी ने दावा करते हुए कहा है कि इन ईयरबड्स को फुल चार्ज करने पर 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है और इन्हें पूरी तरह चार्ज होने में डेढ़ घंटे का समय लगता है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News