Jio Saarthi सेवा की हुई शुरुआत , इस तरह कर सकेंगे इस्तेमाल

  • Jio Saarthi सेवा की हुई शुरुआत , इस तरह कर सकेंगे इस्तेमाल
You Are HereTop Stories
Saturday, July 27, 2019-6:33 PM

गैजेट डेस्क : रिलायंस जियो आज से अपने यूज़र्स की सहायता के लिए नई सर्विस की शुरुआत कर रहा है। जियो ने अपने नए डिजिटल अस्सिटेंट को Jio Saarthi के नाम से लॉन्च किया है। जियो यूज़र्स के लिए यह डिजिटल असिस्टेंट my jio app में ही मौजूद रहेगा। जियो एक आवाज़ से चलने वाला डिजिटल असिस्टेंट है जिसका उपयोग कर के कस्टमर ऑनलइन रिचार्ज कर सकते है। 

जियो सारथी है सबसे ख़ास डिजिटल अस्सिटेंट 

PunjabKesari

जियो सारथी अपनी तरह का विशेष वॉयस बेस्ड अस्सिटेंट है। इसे लॉन्च करने के पीछे रिलायंस कंपनी की मंशा है ऑनलाइन रिचार्ज करते वक़्त कस्टमर्स को आने वाली दिक्कतों को दूर करना। कंपनी का पूरा विश्वास है कि jio saarthi के ज़रिये लोग अधिक से अधिक संख्या में बिना किसी दिक्कत के ऑनलाइन रिचार्ज कर सकेंगे। 

ऐसे कर सकेंगे jio सारथी का इस्तेमाल 

माय जियो ऐप में लॉगिन करने पर आपको रिचार्ज ऑप्शन पर क्लिक करना होगा और वहां से जियो सारथी के ऑप्शन को सेलेक्ट करना होगा। इसके बाद इसका पॉप-अप आपको दिखेगा जो रिचार्ज करने के पूरी प्रक्रिया में आपकी मदद करेगा। भले ही आपने पहले माय जियो ऐप के ज़रिये ऑनलाइन रिचार्ज किया हो या ना किया हो लेकिन यह आपको दिखाई पड़ेगा। शुरुआत में यह केवल इंग्लिश और हिंदी भाषा में ही उपलब्ध है लेकिन आने वाले दिनों में यह अन्य 12 भाषाओं में भी उपलब्ध होगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey