गूगल फोटोज के लिए रोल अाउट हुई वीडियो कोलाज की सुविधा

  • गूगल फोटोज के लिए रोल अाउट हुई वीडियो कोलाज की सुविधा
You Are HereGadgets
Thursday, December 28, 2017-12:14 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल ने अपने फोटो शेयरिंग एप्प में शॉर्ट वीडियो कोलाज “Smiles of 2017” को रोल आउट करना शुरू किया है।  जिसमें बैकग्राउंड में एक गीत के साथ उपयोगकर्ता का मुस्कुराता हुआ फोटो डिसप्ले होगा। रिपोर्ट के अनुसार अब आप ‘Smiles of 2017’ मूवी में पिछले साल के मुकाबले सभी खुशी के क्षणों को वापस देख सकते हैं। 

 

जानकारी के मुताबिक, ये शॉर्ट वीडियो कोलाज पिछले हफ्ते के दौरान गूगल फोटोज में रोल आउट हुए हैं। यदि आपके पास मुस्कुराते हुए लोगों की पर्याप्त तस्वीरें नहीं हैं, तो आप इस वीडियो की सुविधा से बाहर हो सकते हैं।लोगों के पिछले साल से मुस्कुराते हुए तस्वीरों से बना एनिमेटेड स्लाइड शो पर सेट गूगल फोटो वीडियो संगीत का एक समान मानक पूल है। जिनकी लंबाई अलग-अलग होती है, लेकिन ये ज्यादातर 40-60 सेकेंड के बीच होती हैं। 

 

बता दें कि गूगल फोटोज में 'Smiles of 2017' वीडियो कोलाज को अाज कई देशों में लांच किया जा रहा है। इससे आप लोगों के साथ अब अपने कुत्तों और बिल्लियों के फोटो को समूहीकृत कर पाएंगे, आप उन्हें उनके नाम का लेबल लगा सकते हैं, ताकि सर्च में उन्हें तुरंत ढूंढा जा सके। 


Latest News