एप्पल Airpods को टक्कर देंगे सैमसंग के नए Galaxy Buds

  • एप्पल Airpods को टक्कर देंगे सैमसंग के नए Galaxy Buds
You Are HereGadgets
Thursday, February 21, 2019-11:51 AM

गैजेट डैस्क : सैमसंग ने अपने अनपैक्ड इवेंट के दौरान नए गैलेक्सी बड्स से पर्दा उठा दिया है। कम्पनी का दावा है कि बेहतर परफोर्मेंस देने के साथ ये बेहतर बैटरी लाइफ देंगे। ये काफी हल्के हैं और तीन रंगों के विकल्प में उपलब्ध किए जाएंगे। खास तौर पर इन्हें एप्पल के Airpods को टक्कर देने के लिए लाया गया है। इनकी कीमत 129.99 डॉलर (लगभग 9,200 रुपए) में उपलब्ध किए जाएंगे। 

PunjabKesari6 घंटों का बैटरी बैकअप
कम्पनी ने बताया है कि इसके चार्जिंग केस में 252mAh की बैटरी दी गई है वहीं हर एक गैलेक्सी बड्स में 58mAh की बैटरी को लगाया गया है। गैलेक्सी बड्स एक बार फुल चार्ज करके 6 घंटों का बैटरी बैकअप देंगे। चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है और ये पॉपुलर ऑडियो फार्मेट SPC और AAC को सपोर्ट करते हैं।

PunjabKesari

कम्पनी ने बताया है कि जो लोग नए गैलेक्सी एस 10 सीरीज का स्मार्टफोन प्री ऑर्डर करते हैं उन लोगों को गैलेक्सी बड्स बिल्कुल मुफ्त में मिलेंगे। आपको बता दें कि गैलेक्सी एस 10 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स (एस 10, एस10 e, औ एस 10+) शामिल हैं। तीनों फोन्स को 21 फरवरी से प्री ऑर्डर किया जा सकेगा जबकि डिवाइस की सेल मार्च में शुरू होगी। माना जा रहा है कि गैलेक्सी बड्स को सैमसंग आने वाले समय में भी उपलब्ध कर सकती है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan