Samsung के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड पाई अपडेट

  • Samsung के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड पाई अपडेट
You Are HereGadgets
Saturday, January 5, 2019-3:27 PM

गैजेट डेस्क- Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 9 को एंड्रॉयड पाई का स्टेबल अपडेट मिलने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल गैलेक्सी नोट 9 को मिला यह स्टेबल अपडेट जर्मनी में रह रहे यूजर के लिए जारी हुआ है। वहीं इससे पहले उम्मीद थी कि 15 जनवरी को Samsung Galaxy Note 9 यूजर्स के लिए अपडेट को जारी किया जाएगा, लेकिन शेड्यूल से पहले ही अपडेट को जारी किए जाने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लिए पहले बीटा वर्जन को रोल आउट किया गया था। जो यूजर बीटा वर्जन इस्तेमाल कर रहे हैं अब वह स्टेबल वर्जन में फोन को अपडेट कर सकते हैं।

PunjabKesari
गैलेक्सी नोट 9 को मिले सॉफ्टवेयर का वर्जन नंबर N960FXXU2CRLT है। अपडेट जनवरी 2019 सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है और अपडेट को ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए जारी किया गया है। ऐसे में सभी यूजर्स तक अपडेट पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है। जो यूजर्स बीटा पर हैं उनके लिए अपडेट फाइल का साइज केवल 95 एमबी है। 

PunjabKesariऐसे करें चैक

अगर आप सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 यूजर हैं और अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो Settings > Software Update में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं। एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट के साथ यूजर को ऐप एक्शन, जेस्चर, स्मार्ट रिप्लाई, बेहतर नोटिफिकेशन मैनेजमेंट और अन्य फीचर्स मिलेंगे। उम्मीद है कि Galaxy Note 9 के लिए एंड्रॉयड पाई का स्टेबल अपडेट अन्य देशों में भी जल्द रोल आउट किया जाएगा।  


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News