नए कलर वेरिएंट में सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 और गैलेक्सी एस9 प्लस लांच

  • नए कलर वेरिएंट में सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 और गैलेक्सी एस9 प्लस लांच
You Are HereLatest News
Friday, December 7, 2018-10:15 AM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी नोट 9 और गैलेक्सी एस9 प्लस को नए कलर वेरिएंट में लांच कर दिया है। कंपनी ने गैलेक्सी नोट 9 को लिमिटेड एडिशन एल्पाइन व्हाइट और गैलेक्सी एस9 प्लस को ड्यूल टोन रेडियंट पोलरिश ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया है। नए वेरिएंट के आने के साथ ही सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 भारत में अब ओशन ब्लू, मिडनाइट ब्लैक, मेटैलिक कॉपर, लैवेंडर पर्पल और नए एल्पाइन व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है और वहीं गैलेक्सी एस9 प्लस को मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू, लाइलैक पर्पल, सनराइज गोल्ड, बरंडी रेड और लेटेस्ट पोलरिश ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

कीमत 

कीमत की बात करें तो गैलेक्सी नोट 9 का नया एल्पाइन व्हाइट कलर वेरिएंट 128 जीबी की स्टोरेज में मिलेगा और इसकी कीमत 67,900 रुपए है। वहीं गैलेक्सी एस9 प्लस पोलरिश ब्लू 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा और इसकी कीमत 64,900 रुपए है। इन डिवाइस की प्री-ऑर्डर बुकिंग सैमसंग ऑनलाइन शॉप से की जा सकती है। 7 दिसंबर से ये चुनिंदा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होंगे। वहीं इन्हें 10 दिसंबर से ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

PunjabKesariअापको बता दें कि Samsung Galaxy Note 9 को भारतीय मार्केट में अगस्त महीने में ओसियतन ब्लू, मिडनाइट ब्लैक, मेटालिक कॉपर और लेवेंडर पर्पल रंग में लांच किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी ए9+ के नए पोलारिस ब्लू फिनिश वेरिएंट को सबसे पहले दक्षिण कोरियाई मार्केट में उपलब्ध कराया गया था। वहीं भारतीय मार्केट में यह इस सैमसंग स्मार्टफोन का छठा कलर वेरिएंट होगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan