लांच से पहले ऑनलाइन स्पॉट हुआ सैमसंग Galaxy Tab A (2018)

  • लांच से पहले ऑनलाइन स्पॉट हुआ सैमसंग Galaxy Tab A (2018)
You Are HereGadgets
Saturday, July 7, 2018-1:48 PM

जालंधर- कोरियाई कंपनी सैमसंग मार्केट में अपने गैलेक्सी टैब A (2018) टैबलेट को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं लांच से पहले ही यह नया टैबलेट ऑनलाइन स्पॉट हो गया है जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने अा गए हैं। यह नया टैब ‘SM-T387V’ नाम से स्पॉट हुआ है। बताया जा रहा है कि सैमसंग के इस आने वाले टैबलेट में स्नैपड्रैगन 430 SoC प्रोसेसर और 2 जीबी रैम होगी। गैलेक्सी टैब A सीरीज सैमसंग के बजट टैबलेट की सीरीज है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पिछले वैरिएंट की तरह ही आने वाले टैबलेट वैरिएंट में भी 8 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही यह टैबलेट एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन कर सकता है और इसमें 5,000mAh  की बैटरी  दी जा सकती है। वहीं कुछ रिपोर्टस में यह भी कहा जा रहा है कि सैमसंग का यह टैबलेट बड़ी स्क्रीन के साथ 10.5 इंच डिस्प्ले में लांच हो सकता है। इसमें स्नैपड्रैगन 835 ऑक्टा -कोर SoC भी दिया जा सकता है।

 

हालांकि, अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि सैमसंग कब इस टैबलेट को लॉन्च करेगा। माना जा रहा है कि यह टैबलेट सबसे पहले अमरीका में लांच होगा और उसके बाद में इसे वैश्विक स्तर पर लांच किया जाएगा।


Latest News