सैमसंग ने पेश किया अपना पहला Android Go स्मार्टफोन, Galaxy J2 Core

  • सैमसंग ने पेश किया अपना पहला Android Go स्मार्टफोन, Galaxy J2 Core
You Are HereGadgets
Friday, August 24, 2018-1:53 PM

नई दिल्लीः सैमसंग ने अपना पहला पहला ऐंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। दक्षिण कोरियाई कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने इस फोन को सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर नाम दिया है। Samsung Galaxy J2 Core गोल्डन कलर में मिलेगा। फोन शुक्रवार से भारत और मलयेशिया में उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी हैंडसेट की कीमत का खुलासा नहीं किया है। 

PunjabKesari

Samsung Galaxy J2 Core स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है और यह क्वॉड कोर Exynos 7570 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 1GB  रैम है और इंटरनल मेमोरी 8GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में ऑप्टिमाइज्ड डेटा कंट्रोल और अल्ट्रा डेटा सेविंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं जिससे डेटा की बचत की जा सकती है।

PunjabKesari

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 2,600mAh की है और कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करके एक दिन चला सकते हैं।

PunjabKesari

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन 4G VoLTE सहित वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत नहीं बताई है लेकिन यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत 7 हजार रुपए से कम हो सकती है।


Edited by:jyoti choudhary

Latest News