सैमसंग Galaxy S10+ में हो सकते हैं पांच कैमरे!

  • सैमसंग Galaxy S10+ में हो सकते हैं पांच कैमरे!
You Are HereLatest News
Tuesday, July 10, 2018-12:36 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमंसग इस साल 9 अगस्त को गियर स्मार्टवॉच के साथ गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। लांच से पहले इन दोनों डिवासिस के बारे में कई खबरें सामने अा रहीं हैं। इसी बीच S-सीरीज के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 + को लेकर भी खबरें सामने अा अानी शुरू हो गई हैं। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में दो सेल्फी कैमरे और ट्रिपल बैक कैमरा दिया जा सकता है। यानी इसमें पांच कैमरे दिए जा सकते हैं। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी S10 + मॉडल के फ्रंट में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। हालांकि, इसके रिजॉल्यूशन और यूज को लेकर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। जबकि तीसरे सेंसर में F/1.9 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का रिजॉल्यूशन हो सकता है और इसमें 123-डिग्री के फील्ड अॉफ व्यू के साथ एक सुपर वाइड-एंगल लेंस हो सकता है। वहीं प्राइमरी कैमरा में 12 मेगापिक्सल के साथ ड्यूल अपर्चर लेंस होने की उम्मीद है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक सैमसंग ने Galaxy S10+ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, एेसे में इस स्मार्टफोन की पूर्ण रूप से जानकारी के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन