भारत में लांच हुआ सबसे सस्ता 32 इंच का Android smart TV

  • भारत में लांच हुआ सबसे सस्ता 32 इंच का Android smart TV
You Are HereGadgets
Thursday, January 31, 2019-12:43 PM

गैजेट डेस्क- सैमी इनफॉर्मेटिक्स ने दुनिया का सबसे सस्ता 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी भारत में लांच कर किया है और इसकी कीमत महज 4,999 रुपए है। 32 इंच वाले इस सस्ते स्मार्ट टीवी को देश में बनाया जाएगा और इस टीवी में कंपनी 3 साल की वारंटी भी दे रही है। इस टीवी में स्क्रीन मिरर और इनबिल्ट वाई-फाई जैसे खास फीचर भी होंगे। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariकंपनी का बयान 

सैमी इनफॉर्मेटिक्स के निदेशक अविनाश मेहता ने बताया कि टीवी में वाइ-फाई हॉटस्पॉट के साथ साउंड ब्लास्टर फीचर भी देगी। उन्होंने बताया कि इस टेनोलॉजी से साउंड क्वॉलिटी इंप्रूव होती है। टीवी में 2 एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट भी दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस टीवी में गेम का आनंद भी लिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि इस टीवी को गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद सैमी एप को डाउनलोड करके खरीदा जा सकता है।

PunjabKesariफीचर्स 
फीचर्स की बात करे तो इस टीवी में कंपनी 10 वॉट के स्पीकर्स के साथ सैमसंग और एलजी के पैनल दे रही है। टीवी में 4.4 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। टीवी में फेसबुक, यूट्यूब जैसी एप्स पहले से ही इंस्टॉल्ड होंगी, साथ ही अलग से एप इंस्टॉल करने का भी ऑप्शन होगा। टीवी में 4 जीबी की रैम और 512 एमबी की स्टोरेज दी गई है। टीवी के साथ कंपनी ऑन साइट वारंटी और ऑनसाइट सर्विस भी देगी।
 


Edited by:Jeevan

Latest News