Sony Walkman के 40 वे जन्मदिन पर स्पेशल एडिशन किया गया लॉन्च

  • Sony Walkman के 40 वे जन्मदिन पर स्पेशल एडिशन किया गया लॉन्च
You Are HereGadgets
Friday, September 6, 2019-4:57 PM

गैजेट डेस्क : सबसे क्लासिक म्यूजिक प्लेइंग गैजेट सोनी वॉकमैन ने अपना 40 वा जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। एक समय स्टेटस सिंबल रहा सोनी वॉकमैन को पहली बार 1979 में लॉन्च किया गया था और यह डिवाइस दुनिया भर में सुपरहिट हो गया। इस लोकप्रिय गैजेट को 40 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर जापानी टेक कंपनी सोनी ने वॉकमैन का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया। हालांकि, यदि आप पुराने कैसेट टेप को सुनने की योजना बना रहे हैं,तो आपको निराश होना पड़ेगा। 

 


Sony Walkman स्पेशल एडिशन के बारे में 

 

Image result for sony walkman special edition 40th anniversary

 

स्पेशल एडिशन वॉकमैन लॉन्च किया गया है को यूरोप में 440 यूरो (लगभग 34,800 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है। नया सोनी वॉकमेन मॉडल NW-A100TPS लोकल ऑडियो प्लेबैक के साथ म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्रदान करता है। बढ़िया बात यह है कि इसे पुराने वॉकमैन कैसेट प्लेयर की तरह वाले डिज़ाइन किए गए सॉफ्टकेस के साथ प्रदान किया गया है जो इसे एक क्लासिक एहसास देता है। 

 

Image result for sony walkman special edition 40th anniversary

 

इस केस के पीछे 40 वीं वर्षगांठ का लोगो भी बनाया गया है। इस स्पेशल एडिशन वॉकमैन के बारे में, कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 26 घंटे तक का बैकअप देगा। इस वॉकमैन में 16 जीबी स्टोरेज और 3.6 इंच डिस्प्ले है। इतना ही नहीं इस वॉकमैन में हेडफोन जैक है, यह ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ भी आता है।


Edited by:Harsh Pandey

Latest News