आपकी साधारण घड़ी को स्मार्टवॉच में बदल देंगे Wena Watchstraps

  • आपकी साधारण घड़ी को स्मार्टवॉच में बदल देंगे Wena Watchstraps
You Are HereGadgets
Sunday, February 17, 2019-2:47 PM

गैजेट डैस्क : अगर आप अपनी पुरानी घड़ी को काफी पसंद करते हैं और चाहते हैं कि इसे और बेहतर बनाया जाए तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है। जापान की इलैक्ट्रोनिक्स कम्पनी सोनी ने ऐसे स्मार्ट वॉचस्ट्रैप्स को लाने की घोषणा कर दी है जो आपकी साधारण घड़ी को स्मार्टवॉच में तबदील कर देंगे। कम्पनी ने बताया है कि इन्हें दो मॉडल्स Wena Active व metal Wena Pro में लाया जाएगा और इनकी कीमत भी अलग-अलग होगी। इन्हें खास तौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो अपनी पुरानी वॉच में नए फीचर्स देखना चाहते हैं। 

PunjabKesari

कमाल के फीचर्स

इन स्मार्ट वॉचस्ट्रैप्स में सैंसर्स और छोटी डिस्प्ले लगी हैं, वहीं खास तैयार की गई छोटी बैटरी को भी इनमें लगाया गया है। दोनों ही स्मार्ट वॉचस्ट्रैप्स में स्टैप्स ट्रैकर और कैलोरी बर्नंड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वॉचस्ट्रैप्स के दोनों मॉडल्स कन्टैक्टलैस पेमैंट्स को सपोर्ट करते हैं।

  • आपको बता दें कि सोनी ने Wena Pay प्लेटफॉर्म को मास्टरकार्ड, NXP और वायरकार्ड के साथ सांझेदारी कर डिवैल्प किया है। इनमें दो लाइन वाली डिस्प्ले को लगाया गया है जो स्मार्टफोन पर कॉल या नोटिफिकेशन आने पर उसे शो करती है। वहीं Wena Active स्मार्ट वॉचस्ट्रैप में अलग से GPS रिसीवर और हार्ट रेट मॉनीटर दिया गया है यानी यह आपकी पुरानी वॉच को ही एक फिटनैस ट्रैकर में बदल देगा। 

PunjabKesari

कीमत

फिलहाल इन्हें सिर्फ UK में उपलब्ध किया गया है जहां Wena Active strap की कीमत GBP 349 (ग्रेट ब्रिटेन पाऊंड)(लगभग 32 हजार रुपए) रखी गई है, वहीं Wena Pro strap  की कीमत GBP 399 (ग्रेट ब्रिटेन पाऊंड) (लगभग 36 हजार 700 रुपए) रखी गई है। उम्मीद की जा रही है कि इन्हें जल्द ही भारत में भी उपलब्ध किया जाएगा। 

PunjabKesari


Edited by:Hitesh

Latest News