Tata Harrier का पहला टीवी कमर्शियल वीडियो हुआ जारी

  • Tata Harrier का पहला टीवी कमर्शियल वीडियो हुआ जारी
You Are HereCars
Saturday, December 15, 2018-1:16 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी अपकमिंग SUV हैरियर का पहला टीवी कमर्शियल (TVC) वीडियो रिलीज कर दिया है, जिससे इस कार के लगभग सभी फीचर्स का खुलासा हो गया है। टाटा हैरियर को बिल्कुल नए OMEGA प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है जो कि लैंड रोवर के D8 आर्किटेक्चर पर आधारित है। टाटा हैरियर एक फाइव-सीटर एसयूवी है और इसमें 425 लीटर की लगेज कपैसिटी मिलती है लेकिन पीछे के रो में 60:40 के स्प्लीट फोल्डिंग सिट लगे होने के कारण इसे मोड़कर बूट स्पेस को 810 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है। टाटा हैरियर का ग्राउंड क्लीयरेंस 205 मिलीमीटर का है जोकि इसे काफी खास बना रहा है। 

इन शहरों में होगी शोकेस 

टाटा हैरियर को आनेवाले समय में भारत के किन-किन शहरों में शोकेस किया जाएगा, इसकी जानकारी भी दी गई है। 18-19 दिसंबर गुरुग्राम, 22-23 दिसंबर बैंगलोर, 29-30 दिसंबर  दिल्ली, लखनऊ और 5-6 जनवरी 2019: अहमदाबाद, चंडीगढ़, चेन्नई, कोच्चि और पूणे

PunjabKesariपावर डिटेल्स 

टाटा हैरियर में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड 'क्रायोटेक' डीजल इंजन दिया है जोकि 138 बीएचपी की पावर और 350 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। वहीं इसमें फोर-व्हील-ड्राइव का विकल्प नहीं मिल रहा है।

PunjabKesariवेरिएंट
इस एसयूवी को कंपनी कुल चार वेरिएंट्स XE, XM, XT & XZ में उतारेगी। माना जा रहा है कि कार के बेस वेरिएंट XE को 16 और टॉप वेरिएंट XZ के लिए 21 लाख रुपए के आस-पास की कीमत में पेश किया जाएगा। ये सभी ऑन-रोड कीमतें होंगी जिसमें रजिस्ट्रेशन चार्ज और इंश्योरेंस की साथ अन्य कीमतें शामिल हैं।

PunjabKesariअन्य फीचर्स 
टाटा हैरियर के लोवर वेरिएंट्स में 16-इंच के स्टील व्हील लगे हैं जबकि टॉप मॉडल में 17-इंच के अलॉय व्हील लगाए गए हैं। टाटा हैरियर के चारों पहियों में 235/65 R17 के रेडियल ट्यूबलेस टायर लगे हैं जबकि इसमें पीछे जो स्पेयर टायर लगा है वो 235/65 R16 का है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan