18 दिसंबर को लांच होगा Micromax का पहला नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

  • 18 दिसंबर को लांच होगा Micromax का पहला नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, December 15, 2018-5:18 PM

गैजेट डेस्क- घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax मार्केट में अपना पहला नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं, जिससे पता चलता है कि 18 दिसंबर को इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा। मीडिया इनवाइट के अलावा टीज़र से पता चलता है कि आने वाले फोन में डिस्प्ले नॉच के अलावा, मेटल फिनिश बॉडी दी जाएगी। इसके अलावा माइक्रोमैक्स के नए हैंडसेट में सेल्फी फ्लैश और दो रियर कैमरा होने की भी जानकारी मिली है। 

PunjabKesariमाइक्रोमैक्स इंडिया कंपनी एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि हम उत्साहित है काउंटडाउन शुरू हो गया। बता दें कि फिलहाल फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि ये बजट स्मार्टफोन शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो को टक्कर देगा।

PunjabKesari
आपको बता दें कि अक्टूबर के महीने में माइक्रोमैक्स ने दो नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन भारत 5 इंफिनिटी डिस्प्ले और भारत 4 दिवाली को लांच  किया है। भारत 5 इंफिनिटी एडिशन की कीमत 5,899 रुपए और वहीं भारत 4 दिवाली की कीमत 4,249 रुपए थी। ऐसे में देखना होगा कि इस नए स्मार्टफोन को कंपनी कितनी कीमत में लांच करती है।


Edited by:Jeevan

Latest News