भारत में शुरू हुई Microsoft Surface Go की प्री-बुकिंग

  • भारत में शुरू हुई Microsoft Surface Go की प्री-बुकिंग
You Are HereGadgets
Saturday, December 15, 2018-3:38 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने इसी साल जुलाई में अपने टू-इन वन डिवाइस Microsoft Surface Go को लांच किया है। वहीं भारत में Microsoft Surface Go के लिए प्री-ऑर्डर्स शुरू हो गए हैं। सर्फेस गो के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपए है। जबकि 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट भारत में 49,999 रुपए में उपलब्ध होगा। दोनों वेरियंट्स के लिए फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं।

PunjabKesariलांच ऑफर

लांच ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर 2,00 रुपे छूट जबकि सर्फेक गो टाइप कवर पर 4,000 रुपए की छूट दे रही है। इसके अलावा 799 रुपए की कीमत वाला हंगामा प्ले का सालाना सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिल रहा है। इसके साथ ही एसीटी फाइबरनेट, काया सर्विसेज़ और थॉमिस कुक की तरफ से भी अतिरिक्त ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें सातवीं जेनरेशन का इंटेल पेंटियम गोल्ड प्रोसेसर 4415Y है। इसमें 4 जीबी रैम/8 जीबी रैम व 64 जीबी/128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इसमें 5 मेगापिक्सल एचडी कैमरा और रियर ऑटोफोकस 8 मेगापिक्सल एचडी कैमरा है, जो ड्यूल माइक्रोफोन से लैस है। माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो में चार्जिंग और डॉकिंग के लिए सर्फेस कनेक्ट पोर्ट है। 

PunjabKesariकंपनी का कहना है कि इस टैबलेट से 9 घंटे तक बैटरी लाइफ मिलेगी। इस 522 ग्राम वजनी डिवाइस में डाटा, वीडियो और चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी 3.1, हेडफोन जैक और स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड रीडर की ऑपशन भी दी गई है। वहीं यह टैबलेट डिफॉल्ट तौर पर विंडोज़ 10 एस के साथ आता है और इसे विंडोज़ 10 प्रो पर अपग्रेड किया जा सकता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News