अगले साल भारत में लांच हो सकती है KTM की यह पावरफुल बाइक

  • अगले साल भारत में लांच हो सकती है KTM की यह पावरफुल बाइक
You Are HereBikes
Saturday, December 15, 2018-5:17 PM

ऑटो डेस्क- अपनी हाई परफार्मेंस बाइक्स को लेकर दुनियाभर में जानी जाती कंपनी KTM भारत में अगले साल मार्च महीने तक Duke 790 बाइक को लांच कर सकती है। हालांकि इस बाइक को किस सेगमेंट में और किस प्राइस रेंज के साथ लांच किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई खबर सामने नहीं आई है। वहीं हाल ही में कंपनी ने भारत में ड्यूक 125 बाइक को लांच किया है, जिसे मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है। आइए जानते हैं KTM Duke 790 बाइक के बारे में...

PunjabKesari
KTM Duke 790

बाइक में 8 वॉल्व, 87Nm के टॉर्क के साथ लिक्विड कूल DOHC इंजन दिया गया है जो 103 हॉर्स पावर का मैक्सिमम पावर आउटपुट देता है। स्पीड की अगर बात करें तो ड्यूक 790 की टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रतिघंटा तक है। वहीं 169 किलोग्राम वजनी इस बाइक को स्मूथ राइड देने के लिए इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन मौजूद है।

PunjabKesariडिजाइन 
बाइक में बॉडी वर्क काफी कम रखा गया है और इसे स्पोर्टी और रेसर बाइक का लुक देने के लिए काफी मेहनत की गई है। इस बाइक का डिजाइन KTM 1290 DUKE R से काफी मिलता जुलता है। वहीं बाइक का फुली डिजिटल कंसोल बेहद आकर्षक है और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स बाइक को और स्मार्ट लुक देने का काम करते हैं। 

PunjabKesariराइडिंग मोड्स

केटीएम ड्यूक की राइडिंग को और थ्रिलिंग बनाने के लिए इसमें चार राइड मोड्स (स्ट्रीट, ट्रैक, रेन और स्पोर्ट) दिए गए हैं। इन मोड्स की मदद से राइडर्स अपनी जरूरत के हिसाब से पावर, हैंडलिंग और परफॉर्मेंस को मैनेज कर सकेंगे। इसके साथ ही बाइक के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ ही एबीएस को भी शामिल किया गया है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan