Tata Harrier में मिलेंगे तीन ड्राइविंग मोड्स, टीजर वीडियो से हुअा खुलासा

  • Tata Harrier में मिलेंगे तीन ड्राइविंग मोड्स, टीजर वीडियो से हुअा खुलासा
You Are HereCars
Thursday, November 29, 2018-12:06 PM

ऑटो डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई टाटा मोटर्स की एसयूवी Tata Harrier को लेकर एक नई जानकारी सामने अाई है। कंपनी ने अपनी इस अपकमिंग एसयूवी को लेकर नए टीजर वीडियो जारी की है जिसमें पता चला है कि इस एसयूवी में तीन ड्राइविंग मोड्स होंगे। ये ड्राइविंग मोड रोड मोड, रेन मोड और ऑफ-रोड मोड शामिल हैं। इसके अलावा वीडियो में इस अपकमिंग एसयूवी के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुअा है। 

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो टाटा हैरियर में जेबीएल का साउंट सिस्टम, लेदर फिनिश ग्रिप्स के साथ सिल्वर डोर हैंडल, 8.8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और ग्रे और ब्राउन रंग में ड्यूल टोन फिनिश डैशबोर्ड दिया गया है। इसमें नेविगेशन, ब्लूटूथ टेलिफोन, रिवर्स कैमरा डिस्प्ले, मिरर लिंक, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार समेत अन्य फीचर्स भी मिलेंगे। 

PunjabKesariअाधुनिक तकनीक

टीजर वीडियो से इस बात का पता है कि टाटा की इस नई एसयूवी में स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल कंट्रोल जैसे फीचर्स को भी शामिल किया है। अापको बता दें कि टाटा हैरियर की लॉन्चिंग अगले साल जनवरी में होने वाली है। वहीं इस नई एसयूवी की बुकिंग पहले से ही शुरू हो गई है। 

PunjabKesariKryotec 2.0 इंजन

पावर के लिए इस एसयूवी में Kryotec 2.0 इंजन दिया जाएगा। यह इंजन BSVI उत्सर्जन मानक (इमिशन स्टैंडर्ड) के अनुकूल होगा। कंपनी का दावा है कि यह नया 2.0-लीटर, चार-सिलिंडर डीजल इंजन क्रायोजेनिक रॉकेट इंजन से प्रेरित है। यह इंजन 140 bhp की पावर जेनरेट करेगा। बता दें कि टाटा की इस एसयूवी की पूर्ण रुप से जानकारी तो लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan