टाटा मोटर्स ने एसबीआई बैंक के साथ मिलाया हाथ, कमर्शियल वाहन खरीदना अब होगा और भी आसान

  • टाटा मोटर्स ने एसबीआई बैंक के साथ मिलाया हाथ, कमर्शियल वाहन खरीदना अब होगा और भी आसान
You Are HereGadgets
Sunday, March 28, 2021-2:45 PM

ऑटो डैस्क: टाटा मोटर्स ने एसबीआई बैंक के साथ तीन साल के एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। इस एमओयू के जरिए टाटा मोटर्स के छोटे और हल्के वाणिज्यिक वाहनों की रेंज की खरीद के लिए बैंक द्वारा वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी। इससे टाटा मोटर्स की बीएस6 श्रेणी के वाहनों की मांग को बढ़ाने में मदद मिलेगी और इससे रोजगार भी उत्पन्न होगा। इस पार्टनरशिप में ग्राहकों को आसानी से कॉमर्शियल वाहनों पर लोन मिलेगा जिसमें कम समय लगेगा और पारदर्शिता भी रहेगी।

टाटा मोटर्स के कमर्शियल व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट गिरीश वाघ ने इस अवसर पर कहा है कि हम देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी कर बहुत प्रसन्न हैं। देश में एसबीआई की 22,000 से अधिक शाखाएं हैं और इस बैंक का देश भर में एक व्यापक नेटवर्क है। इस साझेदारी के जरिए कंपनी अपनी पहुंच को ग्रामीण क्षेत्रों में मजबूत करने की उम्मीद रखती है, वहीं भारतीय स्टेट बैंक के रिटेल और डिजिटल बैंकिंग के प्रबंध निदेशक सी. एस. शेट्टी ने इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि हम पूरे भारत में सीवी ग्राहकों और डीलरों को कुछ अनोखी वित्तीय सेवाएं प्रदान करते हैं। हम ग्राहकों के बैंकिंग अनुभव को और बेहतर बनाने की उम्मीद रखते हैं।

एसबीआई के सहयोग से टाटा मोटर्स के कमर्शियल व्हीकल ग्राहकों को परेशानी रहित तरीके से लोन लेने और एसबीआई की अनूठी तकनीक से लैस जैसी पेशकशों तक पहुंचने की अनुमति मिलेगी।
 


Edited by:Hitesh

Latest News