अब 3,999 रुपये में उपलब्ध हुई Tata Sky Binge+ सर्विस, 6 महीने की फ्री मिलेगी सब्सक्रिप्शन

  • अब 3,999 रुपये में उपलब्ध हुई Tata Sky Binge+ सर्विस, 6 महीने की फ्री मिलेगी सब्सक्रिप्शन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 12, 2020-6:46 PM

गैजेट डैस्क: मंगलवार को Tata Sky ने अपनी Binge+ सेट-टॉप बॉक्स सर्विस की कीमत 2000 रुपये कम करते हुए इसे 3,999 रुपये में उपलब्ध कराने का ऐलान कर दिया है। पहले इसे 5,999 रुपये कीमत पर बेचा जा रहा था। इसके साथ ही कम्पनी ने इस सर्विस को 6 महीने के लिए फ्री ऑफर करने की भी घोषणा की है। इस सर्विस के जरिए यूजर्स OTTR प्लैटफॉर्म्स जैसे कि डिज्नी+ हॉटस्टार, सन नेक्स्ट, हंगामा प्ले, Shemaroo Me और Eros Now की सब्सक्रिप्शन का मुफ्त में आनंद उठा सकेंगे। इसके अलावा कम्पनी बिना कोई अतिरिक्त खर्चे के 3 महीने के लिए ऐमजॉन प्राइम वीडियो का मुफ्त  में सब्सक्रिप्शन देगी।

साधारण टीवी को स्मार्ट टीवी बना देगा यह बॉक्स

टाटा स्काई बिंज+ सेट टॉप बॉक्स को कम्पनी ने जनवरी में लॉन्च किया था और उस समय इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गई थी। एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले टाटा स्काई बिंज+ सेटअप बॉक्स के जरिए यूजर्स एक डिवाइस पर ही लाइव टीवी और OTT कॉन्टेन्ट देख सकते हैं। यह सेटअप बॉक्स OTT एप्स और लाइव टीवी के बीच कभी भी स्विच करने की सुविधा देता है। इसके अलावा इसमें पिछले 7 दिनों का कॉन्टेन्ट भी आसानी से एक्सैस किया जा सकता है। इसमें क्रोमकास्ट भी बिल्ट-इन है और गूगल असिस्टेंट की सुविधा भी मिलती है। यानी यह आपके साधारण टीवी को स्मार्ट टीवी बना देता है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि टाटा स्काई बिंज+ की यह नई कीमत उन्हीं ग्राहकों के लिए है जो मौजूदा सेट टॉप बॉक्स को अपग्रेड या बिंज+ को मल्टी-टीवी कनेक्शन के लिए लगवाना चाहते हैं।


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News