Tiago के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च करने जा रही है Tata Motors, world ev day पर कंपनी ने किया खुलासा

  • Tiago के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च करने जा रही है Tata Motors, world ev day पर कंपनी ने किया खुलासा
You Are HereGadgets
Friday, September 9, 2022-3:07 PM

ऑटो डेस्क. Tata Motors इन दिनों भारतीय बाजार में धमाल मचाने के बारे में सोच रही है। कंपनी अपने तीन इलेक्ट्रिक मॉडल्स को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसमें Tata Nexon EV, Tiago EV और Altroz EV शामिल है। वहीं इसी के साथ कंपनी ने बताया कि वह इस महीने के अंत में अपने एंट्री-लेवल मॉडल Tiago का इलेक्ट्रिक वर्जन पेश करेगी। इससे पहले टाटा Nexon EV और Tigor EV को लॉन्च कर चुकी है। 

PunjabKesari
टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स के प्रबंध निदेशक शैलेश चंद्र ने कहा- 'आज हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि हम टाटा मोटर्स के Tiago EV से अपने ईवी पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा करते हैं। इस साल की शुरुआत में कंपनी ने एक व्यापक ईवी पोर्टफोलियो बनाने की दिशा में तीन चरण के व्यू को पेश किया था। टाटा अपनी भविष्य की यात्रा को तेज करता है, यह विभिन्न प्रोडक्ट सेगमेंट में नए बॉडी स्टाइल के साथ 10 ईवी लॉन्च करने के लिए प्रतिबद्ध है।'

PunjabKesari
बता दें टाटा पिछले कुछ समय से इस इलेक्ट्रिक कार की टेस्टिंग कर रही है। इस कार को 26 किलोवाट के लिथियम बैटरी पैक के साथ लाया जा सकता है, जो 306 किमी प्रति चार्ज की रेंज देने में सक्षम होगी। कंपनी इस कार को 5 से 7 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च कर सकती है।
Edited by:Parminder Kaur

Latest News