TCL ने भारत में लांच किया प्रीमियम टीवी, 4K रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगें ये फीचर्स

  • TCL ने भारत में लांच किया प्रीमियम टीवी, 4K रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगें ये फीचर्स
You Are HereGadgets
Friday, November 2, 2018-3:43 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी TCL ने भारत में अपने एक शानदार टीवी को लांच कर दिया है। इस नए टीवी का नाम TCL 65X4 Android QLED TV है और यह 4K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। भारत में यह कंपनी का सबसे प्रीमियम टीवी है। इसमें Quantum Dot LED टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इस टीवी में HDR कॉम्पेटेबिलिटी और Harman Kardon-ट्यून्ड स्पीकर को शामिल किया गया है जो इसे काफी शानदार बना रहा हैं। बता दें कि कंपनी ने इस नए टीवी का कीमत 109,990 रुपए रखी है। वहीं कंपनी इस टीवी पर आपको 18 महीने की वारंटी भी दे रही है।

PunjabKesariअॉफर्स 

इस स्मार्ट टीवी को अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। अमेजन पर इस टीवी को खरीदने पर आपको 10,000 रुपए का अमेजन बे बैलेंस कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। अमेजन इसके अलावा टीवी के फ्री इंस्टॉलेशन की सर्विस भी दे रही है। 

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस नए टीवी में क्वाड कोर सीपीयू, ड्यूल कोर जीपीयू, 2.5जीबी रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। वहीं यह टीवी एंड्रॉइड नॉगट पर काम करता है और इसमें आपको गूगल प्ले स्टोर के साथ कई एप्स भी मिलेंगी। इन एप्स में YouTube, Netflix और Hotstar का नाम है। इस टीवी में गूगल क्रोमकास्ट भी इनबिल्ट है।
 


Edited by:Jeevan

Latest News