Tech Bulletin: टेक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टेक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, October 1, 2017-10:37 AM

जालंधरः टेक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है। या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरे पढ़ना चाहते हैं तो हम आपके लिए टेक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टेक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं। 

 

iPhone 8 और 8 Plus भारत में लांच

अमरीकी कंपनी एप्पल ने 29 सितंबर को भारत में अपने दो लेटेस्ट मॉडल iPhone 8 और 8 Plus को लांच कर दिया है। दोनों फोन ऑफलाइन और ऑनलाइन उपलब्ध है। रिलांयस डिजिटल इन आईफोन पर 70 परसेंट कैशबैक दे रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया, Tata CLiQ और iWorld जैसी वेबसाइट भी कई ऑफर्स पेश कर रही हैं। 

 

IMC 2017: LG ने लांच किया मच्छर भगाने वाला स्मार्टफोन

LG ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है, यह फोन LG K7i कंपनी की के series का नया फोन है। बता दें कि इसमें एक खास तरह के स्पीकर हैं जो कि अल्ट्रासोनिक फ्रीक्वेंसी पैदा करते हैं जिससे मच्छर दूर रहते हैं।

 

BSNL ने पेश किया धमाकेदार प्लान, रोज मिलेगा 4 जीबी डाटा व अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। कंपनी का नया प्लान 444 रुपए का है। इसमें ग्राहकों को रोजाना चार जीबी डाटा की सुविधा दी जाएगी। 

 

टोयोटा इटियोस क्रॉस X एडिशन लांच, कीमत 6 लाख से शुरू

जापान की मल्टीनेशनल ऑटोमोबाइल कंपनी टोयोटा ने अपनी स्पेशल एडिशन इटियोस क्रॉस का एक्स एडिशन लांच किया है। क्रॉस एक्स एडिशन नए क्वार्ट्ज ब्राउन कलर और एक्सटीरियर में कई बदलावों के साथ आई है। स्पेशल एडिशन क्रॉसओवर हैच में नए एलॉय व्हील्स, ब्लैक रूफ रेल्स और क्रोम में डोर हैंडल्स लगाए गए हैं।कंपनी ने इसके बेस पेट्रोल मॉडल की कीमत 6.8 लाख रुपए रखी है जो कि 8.23 लाख रुपए डीजल ट्रिम लेवल तक जाती है। 

 

Facebook के इस फीचर से अब Blood donate करना हुआ और भी आसान

सोशल साइट फेसबुक ने बुधवार को भारत में रक्तदान को बढ़ावा देने के लिए एक नया फ़ीचर लांच किया है। इस नए फीचर के जरिए यूजर्स ख़ून की जरूरत पड़ने पर व्यक्ति या संस्थान जैसे हॉस्पिटल और ब्लड बैंक डोनर से संपर्क कर पाएंगे। 


 


Latest News